Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Himachal Pradesh News: A woman kamlesh who went to collect grass in Sirmour district died after falling into a ditch. Sirmour news Himachal Pradesh

हिमाँचल प्रदेश

पहाड़ में घास लेने गई महिला की खाई में गिरने से मौत 3 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

Sirmour news Himachal Pradesh: दखद हादसे में महिला की मौके पर ही मौत, परिवार में मचा कोहराम, छोड़ गई है अपने पीछे तीन मासूम बच्चों को….

पहाड़ की महिलाओं का जीवन यहां के पथरीले, टेढ़े मेढे और ऊंचे नीचे रास्तों की तरह ही कठिनाई भरा होता है। सुबह से लेकर शाम तक व्यस्ततम जीवन में क‌ई बार महिलाओं को हादसों का सामना भी करना पड़ता है जिनमें उनकी जान पर भी बन आती है। ऐसी ही दुखद खबर आज पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश से सामने आ रही है जहां भवाई गांव निवासी एक महिला की पहाड़ी से गिरकर मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि घटना के वक्त मृतका पशुओं के लिए घास लेने गई थी। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में समा गई। इस दुखद घटना से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं तीन मासूम बच्चों के सिर से मां का साया भी उठ गया है। जिससे समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर है।
(Sirmour news Himachal Pradesh)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: बेटे की शादी का कार्ड बांटने जा रहे पिता की मौत, गहरी खाई में जा समाई कार

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से पड़ोसी राज्य हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के भवाई गांव निवासी कमलेश पत्नी राजेश कुमार पशुओं के लिए घास लेने गई थी। इसी दौरान अचानक पैर फिसलने से वह गहरी खाई में गिर गई और उसने मौके पर ही दम तोड दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया है कि मृतका कमलेश अपने पीछे 3 बच्चों सहित भरे पूरे परिवार को रोते बिलखते छोड़ गई है। मामला सामने आने के बाद प्रशासन की ओर से मृतका कमलेश के परिजनों को 25 हजार की राहत राशि तत्काल दे ग‌ई है।
(Sirmour news Himachal Pradesh)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में भीषण सड़क हादसा, खाई में समाई कार 3 लोगों की मौके पर ही मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in हिमाँचल प्रदेश

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top