Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand latest news: Teenager Deepika Negi of ramnagar dies due to wrong injection of quack doctor. Ramnagar latest news.

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखण्ड: गलत इंजेक्शन लगने से किशोरी की मौत, झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए थे परिजन

Ramnagar latest news: इंजेक्शन लगने के बाद एकाएक बिगड़ने लगी किशोरी की तबीयत, घटना के बाद से फरार है आरोपी डॉक्टर…

देश दुनिया में डाक्टरों को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है परन्तु जब डाक्टर ही अपने अधूरे ज्ञान से किसी की जान ले ले तो क्या किया जा सकता है। वैसे भी एक ओर जहां प्रदेश के अधिकांश सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की भारी कमी है वहीं दूसरी ओर झोलाछाप डॉक्टरों का कारोबार भली भांति फल फूल रहा है परन्तु इन पर लगाम लगाने का दावा करने वाले सरकार की पोल भी लगातार खुल रही है। झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही का एक ऐसा ही मामला राज्य के नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र से सामने आ रहा है जहां गलत इंजेक्शन लगने से एक किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुखद घटना से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं उन्होंने झोलाछाप डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
(Ramnagar latest news)
यह भी पढ़ें- चमोली: जोशीमठ से बाबा धीरेंद्र कृष्ण को बड़ी चुनौती अपनी शक्ति से सही करें टूटे घर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र के पीरूमदारा के भगतपुर मड़ियाल निवासी दीपिका नेगी इन दिनों पीलिया से पीड़ित थी। बताया गया है कि परिजन उसे उपचार के लिए क्षेत्र के ही एक झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए थे। जहां डॉक्टर ने उपचार के दौरान उसे एक इंजेक्शन लगाया। परिजनों के मुताबिक इंजेक्शन लगने के कुछ ही देर बाद दीपिका की तबीयत बिगड़ने लगी और उसने मौके पर ही दम तोड दिया। इस संबंध में दिपिका के परिजनों का कहना है कि घटना के बाद से झोलाछाप डॉक्टर अपना क्लिनिक बंद कर मौके से फरार है। परिजनों ने पुलिस से आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Ramnagar latest news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: भूकंप के झटकों से डोली पहाड़ की धरती, घरों से बाहर निकले डरे सहमे लोग

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top