Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Roadways bus accident full of passengers hangs towards the ditch in tehri garhwal. Tehri bus accident

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

Tehri Bus Accident: टिहरी में यात्रियों से भरी रोडवेज बस लटकी खाई की ओर

Tehri bus accident: ड्राइवर की सूझबूझ से बची यात्रियों की जान, बस रोकने में होती चंद सेकेंड की भी देरी तो घटित हो जाता भयावह हादसा…..

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। आए दिन राज्य के किसी ना किसी हिस्से से सड़क दुघर्टनाओं की दुखद खबरें सामने आती रहती है ऐसी ही एक खबर आज राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से सामने आ रही है जहां सवारियों से भरी उत्तराखण्ड रोडवेज की बस एकाएक खाई की ओर रपट गई। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। वो तो गनीमत रही कि ड्राइवर की सूझबूझ से बस खाई में गिरने से बच ग‌ई अन्यथा हादसे का परिणाम काफी भयावह होता। सच कहें तो ड्राइवर ने समझदारी का परिचय देते हुए बस में सवार 24 यात्रियों की जान बचा ली। बस में सवार यात्रियों के साथ ही स्थानीय लोगों ने भी ड्राइवर की सूझबूझ एवं समझदारी भरे इस कदम की जमकर सराहना की है। उनका कहना है कि ऐसे समय में अगर ड्राइवर घबरा जाता तो एक बड़ा हादसा घटित हो जाता।
(Tehri bus accident)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: दो सगे भाई समा गए अलकनंदा नदी में अभी तक कोई खबर नहीं

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखण्ड रोडवेज की एक बस मंगलवार सुबह देहरादून से सेम मुखेम के लिए रवाना हुई। बताया गया है कि बस जैसे ही सेम मुखेम के पोखरी गांव के पास पहुंची तो सड़क पर फैले कीचड़ की वजह से बस के टायर स्लिप हो ग‌ए। जिससे बस खाई की ओर रपटने लगी। गनीमत रही कि ड्राइवर ने बिना वक्त गंवाए बस को तुरंत रोक दिया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।‌
(Tehri bus accident)

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस स्थान पर यह हादसा हुआ वहां सड़क से नीचे करीब 200 मीटर गहरी खाई थी। ड्राइवर की समझदारी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बस का एक पहिया सड़क से बाहर की ओर निकल गया था, ऐसे में अगर बस को रोकने में चंद सेकेंड की भी देरी होती तो बस 200 मीटर गहरी खाई में समा सकती थी। बस रूकने के बाद एक-एक करके रोडवेज की बस में सवार यात्रियों को बस से नीचे उतारा गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के साथ ही बस में सवार यात्रियों ने गड्ढे में पत्थर लगाकर और बस को धक्का मारकर सड़क पर खड़ा किया। तब जाकर करीब आधे घंटे बाद बस गंतव्य की ओर रवाना हुई।
(Tehri bus accident)

यह भी पढ़ें- Haridwar Dulha video Viral: हरिद्वार में शादी के दिन ही दुल्हन के साथ दूल्हा पहुंच गया परीक्षा देने

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top