Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: death of military youth devendra kumar in Garur Bageshwar Accident. Garur Bageshwar Bike Accident

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

Garur Bageshwar Bike Accident: बाइक की केमू बस से भयानक भिडंत बाइक सवार फौजी युवक की मौत

Garur Bageshwar Bike Accident: फौजी युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम, हादसे की खबर से परिजनों में मचा कोहराम….

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। कुमाऊं मंडल हों या फिर गढ़वाल मंडल, राज्य में आज कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां से दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं की दुखद खबरें सुनने को ना मिलती हों। सड़क हादसे की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के बागेश्वर जिले से सामने आ रही है जहां केमू की एक बस और बाइक में भीषण टक्कर होने से बाइक सवार फौजी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दुखद हादसे की खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर है।
(Garur Bageshwar Bike Accident)
यह भी पढ़ें- Uttarakhand Bobby Panwar Biography: जाने कौन हैं बेरोजगारों का नेतृत्व करने वाले बॉबी पंवार, जिनकी रिहाई की हो रही मांग

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती शाम केमू की एक बस वाहन संख्या यूके 04 पीए-0954 गरुड़ से बागेश्वर की ओर जा रही थी। इसी दौरान जैसे ही बस बमराड़ी के पास हरिद्वारछीना के समीप पहुंची तो सामने से आ रही एक बाइक वाहन संख्या-यूके 02 ए-8418 की बस से भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां इस भीषण हादसे में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं बाइक सवार एक युवक ने भी मौके पर ही दम तोड दिया। मृतक युवक की पहचान बोहला, ताकुला निवासी 26 वर्षीय देवेंद्र कुमार पुत्र दीवान राम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक देवेन्द्र भारतीय सेना में कार्यरत था और इन दिनों छुट्टियों पर अपने घर आया हुआ था। उधर दूसरी ओर इस हादसे में बाइक सवार उतरौड़ा, कपकोट निवासी 38 वर्षीय नवीन चंद्र पुत्र पदम राम गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। परिजनों के मुताबिक नवीन और देवेन्द्र आपस में साडू भाई थे। वह अपने तीसरे साडू भाई से मिलने गागरीगोल जा रहे थे। इसी दौरान यह भीषण हादसा घटित हो गया।
(Garur Bageshwar Bike Accident)

यह भी पढ़ें- Kotdwar Vijay Kumar Gaur: विजय कुमार गौड़ का शव पहुंचा कोटद्वार, 6 वर्षीय बेटे और भाई ने दी मुखाग्नि

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top