Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: 12th student Vishal Rana died in bike accident after giving pre-board exam in udham Singh Nagar. Uttarakhand accident pre-board exam

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखण्ड: प्री बोर्ड परीक्षा देकर घर लौट रहे 12वीं के छात्र की मौत परिवार का था इकलौता चिराग

Uttarakhand accident pre-board exam: दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार छात्र की मौत, मां का था इकलौता सहारा, पिता का पहले ही हो चुका है निधन, परिवार में मचा कोहराम….

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। कुमाऊं मंडल से गढ़वाल मंडल आज कोई भी ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां से कभी ना कभी दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं की दुखद खबरें सुनने को ना मिलती हों। सड़क हादसे की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के उधमसिंह नगर जिले से सामने आ रही है जहां इंटरमीडिएट की प्री बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार छात्र को एक तेज रफ्तार पिक‌अप वाहन ने भीषण टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। इस खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर दौड़ गई है। बताया गया है कि मृतक छात्र अपने घर का इकलौता चिराग था, उसके पिता की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। दोनों बहनों की शादी के बाद वह अपनी मां का इकलौता सहारा था। इस घटना से उसकी मां पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वह बार बार बेसुध हो रही है और उसकी आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मृतक छात्र की उम्र महज 18 वर्ष बताई गई है।
(Uttarakhand accident pre-board exam)
यह भी पढ़ें– Haldwani news today: पहाड़ से नौकरी करने हल्द्वानी आया था सुरेंद्र हुई मौत बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उधमसिंह नगर जिले के कुआंखेड़ा निवासी विशाल राणा पुत्र स्वर्गीय उमेश सिंह, राजकीय इंटर कॉलेज सैंजना में 12वीं कक्षा का छात्र था। बताया गया है कि वह अपने कालेज से प्री बोर्ड परीक्षा देकर बाइक में सवार होकर घर की ओर लौट रहा था। इसी दौरान जैसे ही उसकी बाइक सैजना भुड़िया चौराहे पर पहुंची तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार पिक‌अप वाहन ने उसे भीषण टक्कर मार दी। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां पिक‌अप वाहन से टक्कर के बाद बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई वहीं विशाल की भी मौके पर ही मौत हो गई। इस दुखद खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हादसे के बाद से जहां मृतक की मां सीमा देवी बार बार बेसुध हो रही है वहीं विशाल की दोनों शादी शुदा बहनों आसमा और आंचल का भी रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ‌।
(Uttarakhand accident pre-board exam)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड में भयावह हादसा, भारतीय सेना का एक जवान शहीद, 3 अन्य गंभीर घायल

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top