Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: bodybuilder Pratibha Thapliyal of pauri won gold medal in Bodybuilding Championship.

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

pratibha thapaliyal bodybuilder: उत्तराखंड की प्रतिभा थपलियाल ने सीनियर महिला बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल

pratibha thapaliyal bodybuilder: बेटी ने बढ़ाया मान, 13वीं जूनियर मिस्टर इंडिया और सीनियर महिला बॉडीबिल्डिंग, नेशनल चैंपियनशिप में हासिल किया गोल्ड मेडल…

राज्य की बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। आए दिन हम आपको राज्य की इन होनहार बेटियों की अभूतपूर्व सफलताओं की खबरों से रूबरू कराते रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको अपनी काबिलियत के दम पर समूचे उत्तराखण्ड को गौरवान्वित करने वाली ऐसी ही एक होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने 13वीं जूनियर मिस्टर इंडिया और सीनियर महिला बॉडीबिल्डिंग, नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया है।

जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले की रहने वाली प्रतिभा थपलियाल की। दो बच्चों की गृहणी मां प्रतिभा पिछले 3 वर्षों से बॉडी बिल्डिंग को अपना जुनून बनाकर न सिर्फ राष्ट्रीय बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक अलग पहचान बनाने की रेस में जुटी हैं। प्रतिभा की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं समूचे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।

(pratibha thapaliyal bodybuilder)
यह भी पढ़ें- Divya Negi Uttarakhand: संसद में धाकड़ अंदाज में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करने वाली दिव्या नेगी कौन हैं

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले की रहने वाली प्रतिभा थपलियाल ने 13वीं जूनियर मिस्टर इंडिया और सीनियर महिला बॉडीबिल्डिंग, नेशनल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल कर समूचे प्रदेश का मान बढ़ाया है। बता दें कि खेल मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त IBBF की ओर से बीते 4 एवं 5 मार्च को रतलाम में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें प्रतिभा थपलियाल ने भारतीय सीनियर महिला प्रतिभागियों के सभी राज्यों से स्वर्ण पदक जीता। सबसे खास बात तो यह है कि प्रतिभा इससे पूर्व भी राष्ट्रीय स्तर की क‌ई प्रतियोगिताओं में मेडल जीतकर समूचे प्रदेश को गौरवान्वित कर चुकी हैं।
(pratibha thapaliyal bodybuilder)

यह भी पढ़ें- Ashish Dangwal Marriage: शिक्षक आशीष डंगवाल बंधे वैवाहिक जीवन में

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top