Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: angered by mother's scolding, teenager Harshita Jeena of jeolikote took wrong decision Jeolikote news today

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: पहाड़ में दुखद घटना मां की डांट से नाराज होकर साड़ी के फंदे से झूल गई किशोरी

Jeolikote news today: परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता पहले से अस्पताल में भर्ती, मां की डांट से नाराज़ होकर बेटी ने भी खत्म कर दी अपनी जीवन लीला…

सोशल मीडिया के इस दौर में आज कोई कुछ सुनना समझना नहीं चाहता। दूसरों की तो छोड़िए माता पिता की छोटी सी डांट से उनके बच्चों की भावनाएं भी इस कदर आहत होने लगी है कि वह ग़लत कदम उठाकर अपनी जीवन लीला खत्म करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। इस तरह की खबरें लगातार सामने आ रही है जो न केवल हमारे समाज द्वारा दिखाई जा रही राहों पर सवाल खड़े कर रही है बल्कि माता पिता को यह सोचने समझने के लिए भी मजबूर कर रही है कि क्या उन्हें बच्चों को कुछ कहने डांटने या समझाने का भी अधिकार नहीं है। इन घटनाओं से व्यथित परिजनों के दिल की इस पीड़ा को आसानी से समझा जा सकता है। इसी तरह की एक खबर आज राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहां ज्योलिकोट क्षेत्र में मां की डांट से क्षुब्द होकर एक 16 वर्षीय किशोरी ने फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। बेटी के इस कदम से जहां परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई है वहीं उनकी आंखों से आंसू भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
(Jeolikote news today)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: दो भाइयों को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंदा मौके पर तोड़ा दम, पूरे क्षेत्र में हड़कंप

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के ज्योलिकोट क्षेत्र के ग्राम पंचायत चोपड़ा निवासी चंदन सिंह जीना की सबसे छोटी बेटी हर्षिता 11वीं कक्षा की छात्रा थी। बताया गया है कि सोमवार शाम को हर्षिता की मां ने किसी बात को लेकर उसे डांटा था। जिस पर हर्षिता नाराज होकर अपने कमरे में सोने चली गई थी। मंगलवार सुबह जब काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो परिजन चिंतित हो उठे। दरवाजा खटखटाने एवं आवाज लगाने के बावजूद भीतर से कोई जबाव नहीं मिला। जिस पर परिजनों ने जैसे ही खिड़की से झांककर अंदर देखा तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। हर्षिता कमरे के अंदर बल्ली में साड़ी के फंदे से झूलती हुई मिली। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन में परिजनों ने इस सूचना ज्योलिकोट पुलिस को दी। जिस पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतका हर्षिता के पिता चंदन मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। तबीयत खराब होने के कारण वह पहले से ही हल्द्वानी के अस्पताल में भर्ती हैं। जिस कारण घटना के समय परिवार के अन्य सदस्य भी हल्द्वानी गए थे।
(Jeolikote news today)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: गणित के पेपर से पहले दसवीं की छात्रा ने कर दी अपनी जीवन लीला समाप्त

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top