Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: road accident in Dharchula Pithoragarh, car fell into the ditch, the bride Pooja Dhami died. Dharchula car accident

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा खाई में गिरी कार दुल्हन की मौत परिजनों में मचा कोहराम

Dharchula car accident: मायके से दुनगुन की रस्म पूरी कर लौट रहे थे दुल्हा दुल्हन, तभी बीच रास्ते में हो गया यह भयावह सड़क हादसा….

उत्तराखण्ड में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। अब तक ना जाने कितने ही लोगों को काल का ग्रास बना चुके सड़क हादसे ने आज पिथौरागढ़ के धारचूला में एक नवविवाहिता की जिंदगी छीन ली। बताया गया है कि हादसे के वक्त मृतका अपने परिजनों के साथ मायके से दुनगुन की रस्म पूरी कर लौट रही थीं। अभी उसके हाथों से मेहंदी भी नहीं उतर पाई थी कि यह भयावह हादसा घटित हो गया। नवविवाहित दुल्हन की मौत की खबर से जहां उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर छा गई है। बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक सड़क हादसे में उसके पति समेत परिवार के अन्य चार लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
(Dharchula car accident)

यह भी पढ़ें- Uttarakashi Forest Ranger Accident: उत्तरकाशी में गहरी खाई में गिरी वन विभाग की गाड़ी रेंजर की मौत

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के धारचूला तहसील क्षेत्र के गर्गुवा गांव निवासी देवेंद्र सिंह धामी की शादी बीते दिनों स्याकुरी क्षेत्र की रहने वाली पूजा धामी के साथ हुई थी। बीते रोज दोनों पति-पत्नी अपने परिजनों के साथ पूजा के मायके में दुनगुन (दुरकोण) की रस्म पूरी करने गए थे। बताया गया है कि वापसी में तवाघाट छिरकिला मोटर मार्ग पर उनकी कार वाहन संख्या यूके-05-ए-3584, एकाएक असंतुलित होकर गहरी खाई में समा गई। जिससे पूजा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पति देवेन्द्र के साथ ही कार चालक भरत सिंह, 15 वर्षीय मल्लिका एवं मासूम सूर्या गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाला तथा गंभीर रूप से घायल सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जबकि मृतका पूजा के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Dharchula car accident)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: गहरी खाई में जा समाई कार PWD कर्मचारी प्रेम सिंह नेगी की मौके पर मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top