Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand police jawan Kailash Singh Rawat of Rudraprayag became a millionaire from dream11.

उत्तराखण्ड

रूद्रप्रयाग

Kailash Singh Rawat Dream11: उत्तराखंड पुलिस के जवान कैलाश सिंह रावत की चमकी किस्मत dream11 से बने करोड़पति

Kailash Singh Rawat Dream11: वर्तमान में रूद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौहान के गनर के रूप में कार्यरत हैं कैलाश, वर्ष 2020 से बना रहे थे ड्रीम 11 पर अपनी टीम, अब जाकर चमकी किस्मत…

वैसे तो जुआ, लाटरी या सट्टे के विषय में यह कहावत बेहद प्रचलित है कि खिलाने वाला हमेशा जीतता है और खेलने वाला कभी कभी वो भी लाखों में से एक। इसी कारण भारत में हर तरह के सट्टे को प्रतिबंधित किया गया है। परंतु क्रिकेट फेंटेसी लीग ड्रीम 11 जैसी कई फैंटेसी इन दिनों युवाओं के सपनों को साकार करने का काम भी कर रही है। हालांकि हर जुएं की तरह इसमें भी हजारों लोगों के पैसे डूब रहे हैं परन्तु कुछ युवा ऐसे भी हैं जो इन्हीं फेंटेसी लीग की सहायता से करोड़पति भी बनें है। फेंटेसी लीग ड्रीम 11 पर इस बार किस्मत चमकी है उत्तराखण्ड पुलिस के एक जवान की, जी हां… बात हो रही है वर्तमान में राज्य के रूद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के विधायक भरत सिंह चौहान के गनर के रूप में तैनात कैलाश रावत की, जो ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाकर करोड़पति बन गए हैं। कैलाश की इस उपलब्धि पर जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उन्हें बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है। इसके अतिरिक्त कैलाश के करोड़पति बनने की यह खबर पूरे क्षेत्र में भी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।
(Kailash Singh Rawat Dream11)
यह भी पढ़ें- Pravin Kumar Police : उत्तराखंड पुलिस के जवान dream11 से बने करोड़पति

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक रूद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौहान के गनर एवं उत्तराखण्ड पुलिस के जवान ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाकर करोड़पति बन गए हैं। अपनी इस सफलता को बाबा केदारनाथ का आशीर्वाद बताने वाले कैलाश का कहना है कि उन्होंने वर्ष 2020 मे केदारनाथ धाम मे ड्यूटी के बाद से IPL के दौरान ड्रीम 11 पर टीम लगानी शुरू की थी। लगभग तीन वर्षों बाद उन्हें इसमें सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि यह गरीब एवं छोटी सी नौकरी करने वालों के लिए इससे बड़ी खुशी और क्या हो सकती है कि अचानक हम करोड़पति बन जाए। उन्होंने कहा कि आजकल नौकरी से तो अपना गुजारा करना ही मुश्किल है। उन्होंने जीती हुई धनराशि से सर्वप्रथम घर बनाना उनकी प्राथमिकता है ताकि उनके बच्चे परिवार इज्जत से दो रोटी खा सके। उधर दूसरी ओर रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने भी कैलाश को एक करोड़ जीतने पर शुभकामनायें देते हुए कहा कि यह खुशी की बात है,कि कैलाश रावत मेरे साथ ड्यूटी करते हुए आज करोड़पति बन गया है।
(Kailash Singh Rawat Dream11)

यह भी पढ़ें- Ravindra Negi Dream11 Rudraprayag : दुकान चलाता था रविन्द्र, चमकी किस्मत, ड्रीम 11 से बना करोड़पति

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top