Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Roadways bus hit the teacher Preeti jaguri graphic era, died on the spot in dehradun. Preeti JAGURI graphic Era

उत्तराखण्ड

देहरादून

Preeti Jaguri Graphic Era: उत्तराखंड: रोडवेज बस ने शिक्षिका को मारी टक्कर मौके पर तोड़ा दम

Preeti JAGURI graphic Era: बीते बुधवार ही संपन्न हुई थी शिक्षिका की सगाई की रस्म, गुरुवार को अस्पताल में तोड़ दिया दम, मातम में तब्दील हुई परिजनों की सारी ‌खुशियां….

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। दर्दनाक सड़क हादसे की ऐसी ही एक हृदयविदारक दुखद खबर आज राज्य के देहरादून जिले से सामने आ रही है जहां सगाई के अगले ही दिन हुए एक भयावह सड़क हादसे में ग्राफिक एरा की शिक्षिका की मौत हो गई। बताया गया है कि यह दर्दनाक सड़क हादसा उस समय घटित हुआ जब वह अपनी स्कूटी से यूनिवर्सिटी की ओर जा रही थी, इसी दौरान सड़क पार करते समय सामने से आई एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उसे भीषण टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो ग‌ई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। इस दुखद घटना से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं उसकी सगाई से काफी हर्षोत्साहित परिजनों की सारी ‌खुशियां भी मातम में तब्दील हो गई।
(Preeti JAGURI graphic Era)

यह भी पढ़ें- चंपावत: 22 वर्षीय युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी परिजनों में मचा कोहराम

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक देहरादून जिले के अजबपुर निवासी जयप्रकाश जगूड़ी की 25 वर्षीय पुत्री प्रीति जगूड़ी ग्राफिक एरा विवि विवि में नर्सिंग की शिक्षक थीं। बुधवार को ही उनकी सगाई हुई थी। जिसके बाद वह बीते रोज अपनी स्कूटी पर सवार होकर घर से ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के लिए निकली थीं। बताया गया है कि हरिद्वार बाईपास पर जैसे ही वह अपनी स्कूटी से सड़क पार करने लगीं तो इसी दौरान आईएसबीटी की ओर जाती बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे प्रीति गंभीर रूप से घायल हो ग‌ई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रीति के पिता जयप्रकाश भी सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। सगाई के अगले ही दिन प्रीति की अकस्मात मौत की खबर से जहां परिजनों की सारी ‌खुशियों पर ग्रहण लग गया है वहीं बेटी को एकाएक खोने से उनकी आंखों से आंसू भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
(Preeti JAGURI graphic Era)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में अनियंत्रित होकर पलटी सवारियों से भरी मैक्स एक की मौत अन्य गंभीर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top