Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: groom pankaj friend prince of Delhi went missing after drowning in saryu river in Bageshwar. Bageshwar saryu river

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

Bageshwar saryu river: बागेश्वर में दूल्हे का दोस्त सरयू नदी में डूबकर लापता दिल्ली से आया था शादी में शामिल होने

Bageshwar saryu river: 27 म‌ई को होनी है शादी, दिल्ली से रविवार को ही आए थे दूल्हे के चार दोस्त, तीन की बाल बाल बची जान, शादी की सारी ‌‌खुशियों पर लगा ग्रहण….

राज्य के बागेश्वर जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां दिल्ली से दोस्त की शादी में शामिल होने आया एक युवक सरयू नदी की तेज लहरों में ओझल हो गया। जबकि उसके तीन दोस्तों के बाल बाल बचने की सूचना सामने आ रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। दूल्हे के दोस्त के नदी में डूबने की खबर से जहां पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है वहीं दूल्हे के परिवार सहित पूरे गांव में भी कोहराम मच गया है और शादी की सारी ‌खुशियों पर ग्रहण लग गया है।
(Bageshwar saryu river)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में युवक की नदी में डूबने से मौत उत्तीर्ण कर चुका था SSC की परीक्षा

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के बागेश्वर जिले के तल्ला बिलौना निवासी सुरेश लाल के पुत्र पंकज की शादी आगामी 27 म‌ई को होनी है। बताया गया है कि पंकज दिल्ली में नौकरी करता है। उसकी शादी के लिए दिल्ली में रहने वाले उसके चार दोस्त रोहिल्ला, दिल्ली निवासी 25 वर्षीय प्रिंस, 30 वर्षीय खुशाल, 28 वर्षीय राहुल और 26 वर्षीय अक्षय रविवार को ही उसके गांव पहुंचे। नाश्ता पानी के बाद चारों युवक सरयू नदी में नहाने के लिए चले गए। इसी दौरान एकाएक वह चारों नदी की तेज धाराओं में डूबने लगे। हालांकि अक्षय ने सूझबूझ का परिचय देते हुए खुद के साथ ही दो अन्य साथियों को पानी से खींचकर बाहर निकाला परंतु वह प्रिंस को नहीं बचा पाया। प्रिंस पुत्र विरेंद्र नदी में डूबकर एकाएक उनकी आंखों से ओझल हो गया । सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस, एसडीआरएफ, अग्निशमन विभाग की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है परन्तु अभी प्रिंस का कोई पता नहीं चल पाया है।
(Bageshwar saryu river)

यह भी पढ़ें- Someshwar news today अल्मोड़ा: नवविवाहिता की शादी के 10 दिन बाद मायके में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top