Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Indian cricketer Ishant Sharma reached kedarnath, said today the dream is fulfilled. Ishant Sharma kedarnath uttarakhand

उत्तराखण्ड

रूद्रप्रयाग

उत्तराखंड: बाबा केदार के दर पहुंचे इशांत शर्मा बोले अद्भुत है केदारनाथ आज पूरा हो गया सपना

Ishant Sharma kedarnath uttarakhand: बहन और दोस्तों के साथ केदारनाथ धाम पहुंचे भारतीय क्रिकेटर इशांत शर्मा, सायंकालीन आरती में भी हुए शामिल….

उत्तराखण्ड स्थित चारों धामों के साथ ही भोले बाबा की नगरी केदारनाथ में इन दिनों भक्तों का जमावड़ा लगा हुआ है। आम जनमानस के साथ ही नामचीन फिल्मी सितारों सहित विभिन्न क्षेत्रों की बड़ी बड़ी हस्तियां भी भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने यहां पहुंच रही हैं। इसी कड़ी में अब भारतीय क्रिकेटर ईशांत शर्मा भी बीते रोज केदारनाथ धाम पहुंचे हैं। बाबा केदार के चरणों में शीश नवाते हुए जहां इशांत काफी खुश नजर आए वहीं उन्हें अपने बीच देखकर क्रिकेट फैंस भी उत्साहित हो गए। बताया गया है कि क्रिकेटर इशांत शर्मा के साथ भारतीय बास्केटबॉल टीम के पूर्व कप्तान त्रिदीप राय, महिला बास्केटबॉल की पूर्व कप्तान पद्मश्री और अर्जुन पुरस्कार प्राप्त प्रशांति सिंह और अंतरराष्ट्रीय महिला बॉस्केटबॉल खिलाड़ी दिव्य सिंह ने भी बाबा केदार के धाम में पहुंचकर आशीर्वाद लिया।
(Ishant Sharma kedarnath uttarakhand)
यह भी पढ़ें- केदारनाथ धाम में लगाई गई 60 क्विंटल वजनी कांसे की भव्य ओम आकृति, बनवाई गई गुजरात में

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा अपनी बहन और दोस्तों के साथ केदारनाथ धाम पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे कई वर्षों से केदारनाथ धाम आने की सोच रहे थे, परंतु क्रिकेट के व्यस्ततम शिड्यूल की वजह से उन्हें वक्त ही नहीं मिल पा रहा था। आईपीएल खत्म होने के बाद अब वह आखिरकार बाबा के धाम पहुंच पाए हैं। उन्होंने आगे कहा कि यहां पहुंच कर उन्हें न केवल बहुत सुकून महसूस हो रहा है बल्कि ऐसा लग रहा है मानो उनका एक बड़ा सपना पूरा हो गया है। यहां आकर उनके भीतर एक अलग ही ऊर्जा का संचार हो रहा है। भोले बाबा की यह नगरी वाकई अद्भुत है। बताते चलें कि बीते शनिवार को इशांत शर्मा जैसे ही बाबा के दर्शन कर मंदिर से बाहर आए वैसे ही क्रिकेट फैंस ने उनको घेर लिया। उनमें इशांत शर्मा के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। इशांत शर्मा ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और उनके साथ बातचीत करने के अतिरिक्त सभी के साथ फोटो खिंचवाई। जिसके बाद वह धाम में होने वाली सायंकालीन आरती में भी सम्मानित हुए।
(Ishant Sharma kedarnath uttarakhand)

यह भी पढ़ें- बागेश्वर धाम मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे उत्तराखण्ड, बद्रीनाथ धाम में नवाएंगे शीश

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top