Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Krishna Shastri will go to Badrinath Dham. Dhirendra Krishna Shastri Badrinath

उत्तराखण्ड

देहरादून

बागेश्वर धाम मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे उत्तराखण्ड, बद्रीनाथ धाम में नवाएंगे शीश

Dhirendra Krishna Shastri Badrinath: कड़ी सुरक्षा के बीच जौलीग्रांट एयरपोर्ट से रवाना हुए बद्रीनाथ धाम के लिए, एयरपोर्ट पर बाबा बागेश्वर धाम को देखते ही लग गई लोगों की भीड़….

अपने बेबाक अंदाज एवं विवादित बयानों से राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय मीडिया का हिस्सा बनने वाले बागेश्वर धाम के मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर उत्तराखण्ड की हसीन वादियों में पहुंचे हैं। रविवार सुबह 11 बजे विशेष चार्टड प्लेन से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे धीरेन्द्र शास्त्री कड़ी सुरक्षा के बीच बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट पर उनको देखते ही उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, परंतु कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने के कारण लोगों की यह हसरत पूरी नहीं हो पाई।
(Dhirendra Krishna Shastri Badrinath)
यह भी पढ़ें- अब बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के उत्तराखंड के इस शहर में आने की चर्चा, तैयारी जोरों पर

आपको बता दें कि कुछ माह पूर्व ही पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने उत्तराखण्ड दौरे पर आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वे उत्तराखंड के संतों को बागेश्वर धाम में होने वाले आयोजन का आमंत्रण देने आए हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात भी की थी। अपने पहले दौरे पर विरोधियों को कड़ी नसीहत देते हुए उन्होंने उत्तराखण्ड की पावन धरती से गर्जना करते हुए कहा था कि ‘मिलकर सनातन का झंडा गाड़िए, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे’।
(Dhirendra Krishna Shastri Badrinath)

यह भी पढ़ें- चमोली: जोशीमठ से बाबा धीरेंद्र कृष्ण को बड़ी चुनौती अपनी शक्ति से सही करें टूटे घर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top