Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Navneet latwal of Lat area almora passed Jawahar Navodaya Vidyalaya exam result 2023. Navodaya exam result 2023.

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: लाट क्षेत्र के नवनीत का जवाहर नवोदय विद्यालय में चयन छठी कक्षा से करेंगे पढ़ाई

Navodaya exam result 2023: वर्तमान में राजकीय प्राथमिक विद्यालय लाट में पांचवीं कक्षा का छात्र है नवदीप, उत्तीर्ण की जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा…

‘होनहार बिरवान के होत चिकने पात’ इस प्रसिद्ध मुहावरे को अनेकों बार चरितार्थ करने वाले राज्य के होनहार नौनिहाल आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। अपनी कड़ी मेहनत और काबिलियत के दम राज्य के इन होनहार नौनिहालों ने अनेकों प्रतियोगी परीक्षाओं में अपनी काबिलियत का डंका बजाया है। आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही होनहार नौनिहाल से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के हवालबाग विकासखण्ड के लाट क्षेत्र के रहने वाले नवनीत लटवाल की, जिनका चयन जवाहर नवोदय विद्यालय में हो गया है। अब वह छठी कक्षा से नवोदय विद्यालय में पढ़ाई करेंगे। उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
(Navodaya exam result 2023)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: रामनगर के शिवम रावत ने उत्तीर्ण की जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा

बता दें कि नवनीत लटवाल वर्तमान में राजकीय प्राथमिक विद्यालय लाट में पांचवीं कक्षा के छात्र हैं। उन्होंने जवाहर नवोदय विद्यालय की प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। बताते चलें कि एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले नवनीत के पिता बिशन सिंह लटवाल जहां खेती किसानी का कार्य करते है वहीं उनकी मां जया लटवाल एक कुशल गृहिणी हैं। नवनीत की इस उपलब्धि पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय लाट के प्रधानाचार्य सुशीला ऐरी समेत समस्त शिक्षकों ने खुशी जताते हुए नवनीत को बधाई दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।(Navodaya exam result 2023)

यह भी पढ़ें- ध्यान दें! जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश प्रारंभ अंतिम तिथि से पूर्व जल्द करें आवेदन

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top