Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Anushka Priya Chauhan of Jaunpur tehri garhwal passed NEET exam, got AIR 943 in result 2023. Anushka Priya Chauhan NEET

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

उत्तराखण्ड: जौनपुर की अनुष्का प्रिया ने उत्तीर्ण की नीट परीक्षा देश में मिली 943 रैंक दें बधाई

Anushka Priya Chauhan NEET: मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के जौनपुर क्षेत्र के भूटगांव की रहने वाली अनुष्का प्रिया चौहान, 687 अंकों के साथ समूचे देश में आल इंडिया लेवल पर हासिल की 943वीं रैंक….

राज्य की होनहार बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। अपनी काबिलियत के दम पर सफलता के ऊंचे ऊंचे मुकाम हासिल करने वाली राज्य की होनहार बेटियों से हम आए दिन आपको रूबरू कराते रहते हैं।‌ इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने नीट परीक्षा के परिणामों में सफलता अर्जित की है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के जौनपुर क्षेत्र के भूटगांव की रहने वाली अनुष्का प्रिया चौहान की, जिन्होंने नीट परीक्षा के परिणामों में 687 अंकों के साथ समूचे देश में आल इंडिया लेवल पर 943वीं रैंक हासिल की है। अनुष्का की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता भी लगा हुआ है।
(Anushka Priya Chauhan NEET)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: शोभित जोशी ने उत्तीर्ण की UPSC परीक्षा समूचे देश में हासिल की 6 रैंक बनेंगे IFS

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के जौनपुर क्षेत्र के भूटगांव की रहने वाली अनुष्का प्रिया चौहान ने नीट परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। उनके पिता डॉक्टर जगमोहन चौहान जहां नैनबाग के जाखधार में राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी के पद पर तैनात हैं वहीं उनकी मां अंजू देवी राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में बतौर शिक्षिका कार्यरत हैं। बता दें कि अनुष्का ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा मसूरी से प्राप्त की है। अनुष्का ने प्रतिदिन 10 से 12 घंटे की पढ़ाई कर यह मुकाम हासिल किया है। अनुष्का ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरूजनों के साथ ही अपनी कड़ी मेहनत को दिया है।
(Anushka Priya Chauhan NEET)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: क्वैराली गांव के तनुज कांडपाल ने उत्तीर्ण की नीट परीक्षा गांव से हुई प्रारंभिक शिक्षा

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top