Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Himachal Pradesh news: Mrinal N Chandra of chamba will now play lead role in Kundali Bhagya serial on Zee TV. Mrinal N Chandra Kundali Bhagya

देवभूमि दर्शन

हिमाँचल प्रदेश

देवभूमि की बेटी छाई छोटे पर्दे पर, अब कुंडली भाग्य धारावाहिक में निभाएंगी लीड रोल

Mrinal N Chandra Kundali Bhagya: मूल रूप से चंबा की रहने वाली है मृणाल, जी टीवी पर प्रसारित कुंडली भाग्य धारावाहिक में निभाएंगी लीड रोल..

देश की होनहार बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। खासतौर पर सुविधा विहीन पर्वतीय राज्यों की बेटियों ने अपनी काबिलियत एवं प्रतिभा के दम पर सफलता की ऊंची उड़ान भरकर देश विदेश में अपने माता-पिता एवं राज्य का नाम रोशन किया है। आज हम आपको देवभूमि हिमाचल प्रदेश की एक और ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जो जी टीवी पर प्रसारित कुंडली भाग्य धारावाहिक में लीड रोल अदा करती नजर आएंगी। जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के चंबा के मुगला मोहल्ले की रहने वाली मृणाल एन चंद्रा की, जो राष्ट्रीय फलक पर अपने शानदार अभिनय की चमक बिखेरने जा रही है। मृणाल की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।
(Mrinal N Chandra Kundali Bhagya)
यह भी पढ़ें- Neeraj Dabral Tarak Mehta: उत्तराखंड के नीरज डबराल नजर आएंगे अब तारक मेहता के उल्टा चश्मा में

बता दें कि अपने दमदार अभिनय से सबको प्रभावित करने वाली मृणाल एन चंद्रा अब कुंडली भाग्य धारावाहिक में अहम किरदार निभाने जा रही है। अपनी प्रारंभिक शिक्षा डीएवी हॉस्टल पालमपुर से हासिल करने वाली मृणाल अब तक स्टार प्लस के धारावाहिक ये झुकी-झुकी सी नजर के साथ ही विभिन्न प्रकार की एड, शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। बताते चलें कि मृणाल ने डीएवी चंडीगढ़ से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की है। उनके पिता नवल चंद जहां आबकारी एवं कराधान विभाग में सहायक कमिश्नर कार्यरत हैं वहीं उनकी मां डॉ. शुक्ला रानी नालागढ़ कॉलेज में सहायक प्रोफेसर हैं । मृणाल ने कामयाबी का श्रेय माता-पिता को दिया है।
(Mrinal N Chandra Kundali Bhagya)

यह भी पढ़ें- छोटे पर्दे पर छाई उत्तराखण्ड की बेटियां, अब अल्मोड़ा की रिया नजर आएंगी इस धारावाहिक में

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in देवभूमि दर्शन

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top