Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Riya tamta of Almora will be seen in Colors channel's sirf Tum serial.

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

सिनेमा जगत

छोटे पर्दे पर छाई उत्तराखण्ड की बेटियां, अब अल्मोड़ा की रिया नजर आएंगी इस धारावाहिक में

छोटे पर्दे पर नजर आएंगी उत्तराखण्ड की एक और बेटी, अल्मोड़ा की रिया टम्टा कलर्स चैनल के न‌ए धारावाहिक से रखेंगी सिने जगत में कदम…

राज्य की बेटियों ने अपनी काबिलियत के दम पर न केवल ऊंचे-ऊंचे मुकाम हासिल किए हैं बल्कि अनेकों बार अपनी प्रतिभा से समूचे देवभूमि उत्तराखंड का मान भी बढ़ाया है। बात अगर सिने जगत की ही करें तो भी राज्य की अनेकों बेटियों ने छोटे पर्दे से लेकर सिनेमा जगत तक अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है। आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जो कलर्स चैनल पर जल्द शुरू होने वाले धारावाहिक ‘सिर्फ तुम’ में नजर आने जा रही है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले की रहने वाली रिया टम्टा की, जो कलर्स चैनल पर आने वाले इस नए धारावाहिक में लीड रोल निभा रही ईशा सिंह सुहानी के दोस्त का किरदार निभाते हुए दिखाई देगी। रिया की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं पूरे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ की निर्मला छाई सिनेमा जगत में, अब ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ में आएंगी नजर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले की रहने वाली रिया टम्टा छोटे पर्दे की दुनिया में एंट्री करने जा रही है। वह कलर्स चैनल पर जल्द प्रसारित होने वाले धारावाहिक सिर्फ तुम में नजर आएंगी। इतना ही नहीं रश्मि शर्मा टेलीफिल्म के बैनर तले निर्मित इस धारावाहिक की सबसे खास बात तो यह है कि इसकी शूटिंग उत्तराखण्ड के विभिन्न स्थानों पर हुई है। धारावाहिक में हल्द्वानी निवासी विक्की योगी ने भी लाइन प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी निभाई है।

यह भी पढ़ें- सब टीवी के नए धारावाहिक बावले उतावले की लव स्टोरी में नजर आएंगी उत्तराखण्ड की ‘शिवानी बडोनी’



यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top