Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Assam rifles Soldier Sunil rawat died in guwahati. Sunil Rawat assam Rifles devbhoomidarshan17.com

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: छुट्टियां बिताकर ड्यूटी पर जा रहे हैं जवान की रास्ते में गई जिंदगी परिजनों में मचा कोहराम

Sunil Rawat assam Rifles: ड्यूटी ज्वाइन करने जाते समय हुआ हादसा, सैन्य अस्पताल में तोड़ दिया दम, तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया….

असम के गुवाहाटी से समूचे उत्तराखण्ड के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां असम राइफल्स में तैनात जवान का आकस्मिक निधन हो गया है। मृतक जवान की पहचान सुनील रावत के रूप में हुई है। बताया गया है कि वह मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के रामनगर क्षेत्र के रहने वाले थे। वह छुट्टियों खत्म कर अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे थे इसी दौरान यह दुखद घटना घटित हो ग‌ई। जवान के आकस्मिक निधन की खबर से जहां उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।
(Sunil Rawat assam Rifles)

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा: कार गिरी गहरी खाई में शिक्षक की गई जिंदगी अन्य 2 घायल

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के रामनगर के भगुवाबंगर निवासी सुनील रावत भारतीय सेना की असम राइफल्स में कार्यरत थे, वर्तमान में उनकी तैनाती गुवाहाटी में थी। बताया गया है कि बीते 22 म‌ई को वह डेढ़ माह की छुट्टियों पर अपने घर आए हुए थे, बीते दिनों छुट्टियां समाप्त होने पर पुनः ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए जा रहे थे। परंतु गुवाहाटी के मरियानी स्टेशन पर ट्रेन से उतरते समय एकाएक वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस पर उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बीते रोज उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि वह अपने पीछे पत्नी और 3 बच्चों समेत भरे पूरे परिवार को रोते बिलखते छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी नीलम रावत निजी स्कूल में शिक्षिका हैं। उनके तीन बच्चों में 12 वर्षीय बेटी सोनल रावत, 9 वर्षीय बेटी आंचल रावत और 6 वर्षीय बेटा आरुष रावत शामिल हैं। वह वर्ष 2004 में असम राइफल्स में भर्ती हुए थे।
(Sunil Rawat assam Rifles)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड का जवान जम्मू कश्मीर में शहीद क्षेत्र में दौड़ी शोक की लहर बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top