Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand latest news: No entry for Roadways buses and other vehicles in Delhi. Uttarakhand Delhi Roadways Bus

उत्तराखण्ड

देहरादून

यात्रीगण ध्यान दें : उत्तराखंड रोडवेज की बसों को दिल्ली में नो एंट्री…

Uttarakhand Delhi Roadways Bus: 10 सितम्बर रात 12 बजे तक नहीं मिलेगा राजधानी दिल्ली में प्रवेश, केवल बार्डर तक जाएंगी उत्तराखण्ड रोडवेज बसें एवं अन्य वाहन…

आगामी 10 सितम्बर तक उत्तराखण्ड के विभिन्न हिस्सों से देश की राजधानी दिल्ली जाने की योजना बना रहे यात्रियों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां… दिल्ली में आयोजित होने वाले जी-20 सम्मेलन को देखते हुए दिल्ली में बाहरी राज्यों से आने वाले टैक्सी, बस और ट्रकों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है। यानी इन दिनों में उत्तराखण्ड से जाने वाली रोडवेज बसें, टैक्सी आदि सभी वाहन दिल्ली की सीमा में प्रवेश नहीं कर सकेंगे। इस संबंध में परिवहन विभाग ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं। वहीं दूसरी ओर उत्तराखण्ड रोडवेज की बसों के लिए इस संबंध में शुक्रवार को पृथक आदेश परिवहन निगम द्वारा निर्गत किए जाएंगे। यह जानकारी देते हुए परिवहन निगम के अधिकारियों ने बताया कि उत्तराखंड से 10 सितम्बर को केवल वही बसें दिल्ली के लिए भेजी जाएगी जो रात 12 बजे के बाद दिल्ली पहुंच सके।
(Uttarakhand Delhi Roadways Bus)
यह भी पढ़ें- हरिद्वार से चलने वाली ट्रेनों समेत 12 ट्रेनें रहेंगी जी-20 सम्मेलन के चलते रद्द…..

परिवहन विभाग द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि आगामी 10 सितम्बर तक राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों और अन्य शहरों से दिल्ली जाने वाली टैक्सियों, प्राइवेट बस, प्राइवेट टैक्सी, रोडवेज बसों के साथ ही ट्रकों के राजधानी दिल्ली की सीमा में प्रवेश पर रोक लगाई गई है। आदेश में यह भी बताया गया है कि इस दौरान ये सभी वाहन दिल्ली बार्डर, मोहननगर, कौशांबी तक जा सकेंगे। बता दें कि बीते रोज दिल्ली सरकार के सचिव और उत्तराखंड परिवहन विभाग के अधिकारियों के मध्य हुई वार्ता के बाद संभागीय परिवहन अधिकारी डॉ. गुरुदेव सिंह की ओर से यह आदेश जारी किया गया है। आदेश में यह भी बताया गया है कि 10 सितम्बर की रात 12 बजे के बाद ही वाहनों को दिल्ली की सीमा में प्रवेश मिलेगा। ऐसे में 10 सितम्बर तक सवारियों को बार्डर पर ही उतरना पड़ेगा, जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है।
(Uttarakhand Delhi Roadways Bus)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड बोर्ड परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर इस दिन जारी होगा सुधार परीक्षा का रिजल्ट…

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

Uttrakhand News Tags

To Top