Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Abhay Deol Nainital shooting

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: अभिनेता अभय देओल फिल्म शूटिंग के लिए पहुंचे नैनीताल की हसीन वादियों में

Abhay Deol Nainital shooting: आगामी फिल्म ‘बन टिक्की’ की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे हैं अभिनेता अभय देओल, अगले 20-22 दिन तक यही होगी फिल्म की शूटिंग….

Abhay Deol Nainital shooting
उत्तराखण्ड की हसीन वादियां हमेशा से ही फिल्मी जगत की हस्तियों को अपनी ओर आकर्षित करती रही है। बात चाहे फिल्मों की शूटिंग के लिए पसंदीदा जगहों की हों या फिर देवभूमि में अध्यात्म की ओर कदम बढ़ाने की या फिर अपने परिजनों और दोस्तों के साथ सुकून के पल बिताने की, फिल्मी सितारे आए दिन उत्तराखण्ड की वादियों में आते रहते हैं। खासतौर पर सरोवर नगरी नैनीताल जहां फिल्मी हस्तियों की पसंदीदा जगहों में शुमार है वहीं पिछले कुछ समय से नैनीताल में फिल्म और वेब सिरीज की शूटिंग का दौर भी काफी तेजी से चल रहा है। इसी कड़ी में अब फिल्म अभिनेता अभय देओल अपनी आगामी फिल्म ‘बन टिक्की’ की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे हैं। बीते रोज उन्होंने माल रोड और पंत पार्क में फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: अभिनेता कुणाल पंत बंधे वैवाहिक जीवन में, भीमताल में लेखा के साथ लिए सात फेरे

Abhay devol bun tikki shooting uttarakhand
बता दें कि मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बन टिक्की’ की शूटिंग नैनीताल की हसीन वादियों में शुरू हो गई है। इस फिल्म में अभिनेता अभय देओल के साथ ही जीनत अमान और शबाना आजमी भी लीड रोल में नजर आएंगे। शूटिंग के दौरान उन्होंने अपर माल रोड व मल्लीताल पंत पार्क में फिल्म के लिए कई सीन फिल्माए। इस दौरान शूटिंग को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लगा रहा। जिससे माल रोड पर कई बार जाम की स्थिति भी बनी। इस कारण स्थानीय लोगों के साथ पर्यटकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि ‘बन टिक्की’ की शूटिंग नैनीताल और इसके आसपास के क्षेत्रों में 20 से 22 दिनों तक चलेगी। नैनीताल में अभय देओल व नुसरत बलूचा की ही शूटिंग होगी। इससे पहले इस फिल्म की आधी शूटिंग हिमाचल प्रदेश में भी हुई है।

यह भी पढ़ें- नैनीताल में दो पत्ती फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची अभिनेत्री काजोल और कृति सेनन …..

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top