Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Film actress Kajol Kriti sanon Nainital

उत्तराखण्ड

नैनीताल

नैनीताल में दो पत्ती फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची अभिनेत्री काजोल और कृति सेनन …..

Kajol Kriti sanon Nainital: नैनीताल की हसीन वादियों में शूट किए गए फिल्म के क‌ई दृश्य, पुलिस अधिकारी की ड्रेस में नजर आईं काजोल…..

Kajol Kriti sanon Nainital
उत्तराखण्ड की हसीन वादियां न केवल देश विदेश के लोगों को बल्कि फिल्मी हस्तियों को भी अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। यही कारण है कि दशकों से फिल्मी हस्तियां न केवल यहां फुर्सत के पल बिताने, देवभूमि उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लेने आती रहती है बल्कि क‌ई सुपरहिट फिल्मों की शूटिंग भी यहां हो चुकी है। वास्तव में आज उत्तराखण्ड फिल्म निर्माताओं के लिए बेस्ट शूटिंग पैलेस बन गया है। आज हम आपको सरोवर नगरी नैनीताल से आ रही ऐसी ही एक खबर से रूबरू कराने जा रहे हैं जहां प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल, कृति सेनन, बृजेंद्र काला, शाहिद शेख, तन्वी आजमी समेत कई बड़े कलाकार, प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लन की फिल्म दो पत्ती की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं।
(Kajol Kriti sanon Nainital)
यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan Dehradun Uttarakhand:: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पहुंचे देहरादून

आपको बता दें कि कथा पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग में बीते रोज प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल लीड रोल में पुलिस अधिकारी की ड्रेस में नजर आईं। बताया गया है कि इस दौरान कृति सेनन भी शूटिंग स्थल पर पहुंची। फिल्म की शूटिंग नैनीताल से पहले स्थित रूसी बाईपास क्षेत्र के पुल पर हुई। इस संबंध में फिल्म के निर्माता शशांक चतुर्वेदी ने बताया कि नैनीताल समेत आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग लगभग पूरी कर ली गई है। जल्द ही वह मुंबई के लिए रवाना होंगे। सबसे खास बात तो यह है कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को भी अभिनय करने का मौका मिल रहा है। शूटिंग के दौरान इस फिल्म में भी क‌ई स्थानीय कलाकार अभिनय करते हुए नजर आए।
(Kajol Kriti sanon Nainital)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में फिल्म शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेता अनुपम खेर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top