Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Bageshwar job fair rojgar mela 2024
सांकेतिक फोटो

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

Bageshwar Job fair 2024:बागेश्वर में लग रहा रोजगार मेला मारूति कंपनी करेगी चयन

Bageshwar Job fair 2024: चयनित युवाओं को दो वर्षीय सीटीएस कोर्स कराएगी कंपनी, अधिक जानकारी के लिए कर सकते हैं सेवायोजन कार्यालय में कार्यरत दीप चंद्र के मोबाइल नंबर 7465964718 पर संपर्क…

Bageshwar Job fair 2024
उत्तराखण्ड का सेवायोजन विभाग लगातार बेरोजगार युवाओं के लिए न केवल निशुल्क प्रशिक्षण कैंप आयोजित कर रहा है बल्कि विभिन्न जिलों में रोजगार मेले आयोजित कर युवाओं को रोजगार के सुनहरे अवसर भी मुहैय्या करा रहा है। इसी से जुड़ी हुई एक बड़ी खबर राज्य के बागेश्वर जिले से सामने आ रही है। जी हां.. यदि आप भी रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, तो यह बड़ी खबर आपके लिए ही है। जिसके मुताबिक आगामी 18 जनवरी को जिला सेवायोजन कार्यालय बागेश्वर में वृहद रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। बताया गया है कि इस रोजगार मेले में टैक्नोसीम टेनिंग सर्विसेज मारूति कंपनी द्वारा योग्य युवाओं का चयन किया जाएगा।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड सरकार देगी बेटियों को स्मार्टफोन जानिए क्या है पूरी प्रक्रिया…

Bageshwar Rojgar Mela
बता दें कि आगामी 18 जनवरी को जिला सेवायोजन कार्यालय बागेश्वर में रोजगार मेला आयोजित होने की जानकारी देते हुए जिला सेवायोजन अधिकारी आरके पंत ने बताया कि रोजगार मेले में टैक्नोसीम टेनिंग सर्विसेज मारूति कंपनी के प्रतिनिधि, युवाओं का साक्षात्कार लेंगे। जिसके उपरांत चयनित युवाओं को दो वर्षीय सीटीएस कोर्स कराया जाएगा तथा इस दौरान आवश्यक सुविधाएं भी प्रदान की जाएगी। उन्होंने यह जानकारी देते हुए सभी बेरोजगार युवाओं से रोजगार मेले का लाभ उठाने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस रोजगार मेले में सम्मिलित होने के इच्छुक युवा, अपने सभी शैक्षिक दस्तावेजों की मूल एवं छायाप्रतियां, बायोडाटा, व दो पासपोर्ट फोटोग्राफ के साथ उपस्थित हो सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय में कार्यरत दीप चंद्र के मोबाइल नंबर 7465964718 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: प्रधानाचार्य के 692 पदों पर होगी विभागीय भर्ती, मंजूरी के लिए भेजा प्रस्ताव..

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top