Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Vaishnavi Bhatt of Pithoragarh Uttarakhand Jehan Film

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

बधाई: पिथौरागढ़ की वैष्णवी भट्ट मचाएंगी वालीवुड में धूम, जेहन फिल्म में गूंजेगी उनकी आवाज

Vaishnavi Bhatt Jehan Film: बहुमुखी प्रतिभा की धनी वैष्णवी जेहन फिल्म में दिखाएंगी डबिंग आर्टिस्ट के रूप में अपनी प्रतिभा, आर्यन बब्बर के बचपन के कलाकार को देंगी अपनी आवाज….

Vaishnavi Bhatt Jehan Film
उत्तराखंड की होनहार बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। अपनी काबिलियत के दम पर सफलता के ऊंचे ऊंचे मुकाम हासिल करने वाली राज्य की इन होनहार बेटियों से हम आपको आए दिन रूबरू कराते रहते हैं।‌ इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जो वालीवुड में अपने हुनर का जलवा बिखेरने जा रही है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले की रहने वाली वैष्णवी भट्ट की, जो जल्द रिलीज होने जा रही ज़ेहन फिल्म में डबिंग आर्टिस्ट के रूप में अपनी प्रतिभा दिखाएंगी। बता दें कि यह फिल्म आगामी 2 फरवरी को जी 5 में रिलीज होगी। वैष्णवी की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

यह भी पढ़िए:क्या आपको पता है देवभूमि उत्तराखंड में भी है एक अयोध्या जिसका है अपना पौराणिक महत्व…??

Vaishnavi Bhatt Pithoragarh Uttarakhand
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के कांटे गांव की रहने वाली वैष्णवी भट्ट, वर्तमान में दसवीं कक्षा की छात्रा है। बता दें कि बचपन से ही नृत्य, अभिनय एवं डबिंग में रूचि रखने वाली वैष्णवी, इससे पूर्व अर्चना कोचर के लिए मांडलिग भी कर चुकी हैं। बात जेहन फिल्म की करें तो इसे उत्तराखण्ड के ही रहने वाले धीरेन डिमरी ने निर्देशित किया है।‌ इतना ही नहीं फिल्म की मुख्य अभिनेत्री निधि नौटियाल भी उत्तराखंड से ही है। वैष्णवी ने इस फिल्म में प्रसिद्ध कलाकार आर्यन बब्बर के बचपन के कलाकार की डबिंग की है। बेटी की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से उनके पिता किशोर भट्ट एवं मां शिखा भट्ट की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं है। इस फिल्म की पटकथा एक रोमांचक प्रेम कहानी पर आधारित है।

खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top