Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Ajeet Singh Negi tehri garhwal
फोटो देवभूमि दर्शन

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

बधाई: टिहरी गढ़वाल के अजीत सिंह नेगी ने उत्तीर्ण की USET परीक्षा बढ़ाया परिजनों का मान…

USET Exam Result Uttarakhand: अजीत ने 71.33 प्रतिशत अंको के साथ उत्तीर्ण की यूसेट की परीक्षा, परीक्षा पुस्तकालय एवं सूचना विज्ञान विषय में मिली कामयाबी….

USET Exam Result Uttarakhand
कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल द्वारा बुधवार को उत्तराखंड-सेट यूएसईटी 2024 की लिखित परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि यूसेट की परीक्षा 07 जनवरी 2024 को राज्य भर में विभिन्न केंद्रों पर आयोजित कराई गई थी। बता दें कि इन परीक्षा परिणामों को उत्तीर्ण करने वाली सूंची में एक नाम प्रतापनगर के धारकोट गाँव के अजीत सिंह नेगी का भी है जिन्होंने इस परीक्षा में 71.33 प्रतिशत अंको से सफलता प्राप्त कर अपने परिजनों का मान बढ़ाया है। अजीत की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके गुरुजन, दोस्तों और गाँव में खुशी की लहर है।
यह भी पढ़ें- बधाई: चकराता के अनिल चौहान ने उत्तीर्ण की USET परीक्षा बढ़ाया परिजनों का मान…

देवभूमि दर्शन से खास बातचीत:-

देवभूमि दर्शन से खास बातचीत में अजीत नेगी ने बताया कि उन्होंने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा ग्राम धारकोट से प्राप्त करने के उपरांत राजकीय महाविद्यालय, अगरोड़ा, टिहरी गढ़वाल से स्नातक और इग्नू से पुस्तकालय एवं सूचना विज्ञान से स्नातक व परास्नातक की डिग्री हासिल की है। बता दें कि अजीत के पिता श्री विजेन्द्र सिंह नेगी पोस्ट मास्टर के पद पर कार्यरत हैं जबकि उनकी मां रमा देवी एक कुशल गृहिणी हैं। अजीत ने यूसेट की परीक्षा पुस्तकालय एवं सूचना विज्ञान विषय से उत्तीर्ण की है। उन्होंने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने सभी गुरुजनों और माता पिता, पत्नि कृष्णा नेगी व सभी दोस्तो को दिया है।

यह भी पढ़ें- बधाई: चमोली के मयंक ने उत्तीर्ण की SSC CGL परीक्षा केंद्रीय सेवा सचिवालय में बने अधिकारी…

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top