Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Akshay Sakta of champawat Assistant Engineer

उत्तराखण्ड

चम्पावत

बधाई: चम्पावत के अक्षय ने उत्तीर्ण की UKPSC परीक्षा बने सहायक अभियंता…..

Akshay Sakta Assistant Engineer: बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल दर्जे के छात्र रहे हैं अक्षय, बीआरओ में अवर अभियंता पद पर भी हुआ था चयन….

Akshay Sakta Assistant Engineer
राज्य के होनहार युवा आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। अपनी काबिलियत के दम पर सफलता के ऊंचे ऊंचे मुकाम हासिल करने वाले राज्य के इन होनहार युवाओं से हम आपको आए दिन रूबरू कराते रहते हैं इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही होनहार युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने सहायक अभियंता बनने का मुकाम हासिल किया है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के चम्पावत के ग्राम खर्ककार्की निवासी अक्षय सक्टा की, जिन्होंने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित सम्मलित राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है। बताया गया है कि बीते रोज जारी परिणामों में उनका चयन ग्रामीण निर्माण विभाग में सहायक अभियंता के पद पर हुआ है। अक्षय, चम्पावत व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष अमरनाथ सक्टा के पुत्र हैं। उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें- रूद्रप्रयाग की लक्ष्मी इजराइल में पोस्ट डाॅक्टरल पद के लिए चयनित बढ़ाया प्रदेश का मान ….

UKPSC assistant engineer result
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के ग्राम खर्ककार्की निवासी अक्षय सक्टा ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा केंद्रीय विद्यालय आईटीबीपी मिर्थी जनपद पिथौरागढ़ से प्राप्त करने के उपरांत पालीटेक्निक करने के साथ ही टीएचडीसी इंस्टीट्यूट ऑफ हाइड्रोपावर इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी टिहरी से बीटेक की डिग्री भी हासिल की है। बता दें कि बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल दर्जे के छात्र रहे अक्षय का चयन इससे पूर्व बीआरओ में अवर अभियंता पद पर भी हुआ था। अक्षय ने अपनी इस अभूतपूर्व सफलता का श्रेय अपने माता पिता एवं गुरूजनों के साथ ही बुआ सुशीला गहतोड़ी व फूफा ललित गहतोड़ी को दिया है।

यह भी पढ़ें- बधाई: चंपावत के तनुज जोशी ऑस्ट्रेलिया की मोनाश यूनिवर्सिटी में चयनित….

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top