Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Boxer Bhumika Basera Bageshwar

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

बधाई: बागेश्वर की भूमिका ने राष्ट्रीय बाॅक्सिग चैंपियनशिप में हासिल किया स्वर्ण पदक

Boxer Bhumika Basera Bageshwar: भूमिका ने बढ़ाया प्रदेश का मान, हरियाणा के रोहतक में आयोजित हुई खेलो इंडिया आरईसी कंबाइन चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक…

Boxer Bhumika Basera Bageshwar
राज्य की होनहार बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। अपनी काबिलियत के दम पर सफलता के ऊंचे ऊंचे मुकाम हासिल करने वाली राज्य की इन होनहार बेटियों से हम आपको आए दिन रूबरू कराते रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने खेलो इंडिया आरईसी कंबाइन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल कर समूचे प्रदेश को गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के बागेश्वर जिले के किलपरा कपकोट की रहने वाली बाॅक्सर खिलाड़ी भूमिका बसेड़ा की, जिन्होंने बीते दिनों हरियाणा के रोहतक में आयोजित हुई खेलो इंडिया आरईसी कंबाइन चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम किया है। भूमिका की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें- बधाई: नैनीताल की आस्था अधिकारी असिस्टेंट प्रोफेसर पद के चयनित

आपको बता दें कि भूमिका ने इस प्रतियोगिता में 52 से 55 किलोभार वर्ग में प्रतिभाग किया था। जिसके फाइनल मुकाबले में उन्होंने तमिलनाडु के खिलाड़ी को हराकर यह अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की। बताते चलें कि भूमिका इससे पहले नोएडा में आयोजित हुई तीसरी सब जूनियर नेशनल बॉक्सिंग फेडरेशन चैंपियनशिप में भी रजत पदक हासिल कर चुकी हैं। उनकी इस उपलब्धि से जहां उनके पिता प्रकाश सिंह बसेड़ा एवं माता गंगा बसेड़ा की खुशियों का कोई ठिकाना नहीं है वहीं बागेश्वर की जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने भी उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

यह भी पढ़ें- बधाई: हल्द्वानी की रिनिशा ने कराटे चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल कर बढ़ाया प्रदेश का मान

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top