Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="Bk samant new song Binduli"

BK Samant Songs

उत्तराखण्ड

सिनेमा जगत

थल की बजारा गीत की अपार सफलता के बाद लोकगायक बीके सामंत का नया गीत भी हुआ हिट

Bk Samant new song Binduli : थल की बाजार सुपरहिट गीत से देश-विदेश में विशेष ख्याति पाने वाले बीके सामंत अब लेकर आए हैं एक और धमाकेदार गीत बिंदुली..

थल की बाजार जैसे सुपरहिट गीत से स्वयं की एक विशेष छवि बनाने वाले लोकगायक बीके सामंत आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। जहां इस सुपरहिट डीजे गीत की वजह से बीके सामंत को उत्तराखंड ही नहीं वरन देश-विदेश में भी विशेष ख्याति मिली वहीं उन्होंने अपने दूसरे गीतों जैसे “तु ऐजा ओ पहाड़“, “यो मेरो पहाड़” से न सिर्फ पहाड़ की धूमिल होती संस्कृति में जान डालने का नायाब प्रयास किया है बल्कि पहाड़ की सबसे बड़ी पीड़ा पलायन को भी बेहतरीन तरीके से अपने शब्दों में पिरोया है। कोरोना वायरस के कारण चल रहे लाॅकडाउन में तो प्रवासियों को अपना पहाड़ ठीक उसी तरह याद आ रहा है जिस तरह बीके सामंत ने उसे अपने पिछले गीत “तु ऐजा ओ पहाड़” में संगीत के माध्यम से बयां किया है। फिलहाल बीके सामंत लोगो की डिमांड को देखते हुए एक और धमाकेदार गीत बिंदुली (Bk Samant new song Binduli) लेकर आए है।


यह भी पढ़ें– पहाड़ की यादों को समेटे… फिर पहाड़ वापसी करने के लिए कह रहा है ये गीत “तु ऐजा ओ पहाड़”

लाॅकडाउन के कारण नहीं बन पाया गीत का विडियो, जल्द ही होगा रिलीज, अदाकारा दिव्या आ सकती है नजर:-

श्रीकुवर इंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज हुआ बीके सामंत का यह नया गीत “बिंदुली” भी लोगों को खासा पसंद आ रहा है। जिसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 7 म‌ई को रिलीज हुए इस डीजे गीत को अब तक 1 लाख 88 हजार से अधिक लोग सुन चुके हैं। बताते चलें कि लोकगायक बीके सामंत ने अपने अन्य गीतों की तरह ही “बिंदुली” का लिरिक्स भी खुद ही तैयार किया है और वे खुद ही इसके संगीत निर्देशक भी है। इस गीत में बिंदुली एक लड़की का नाम है जिसे उसका प्रेमी नदी के पार बुलाता है। देवभूमि दर्शन से हुई ‌‌‌‌‌खास बातचीत में लोकगायक बीके सामंत कहते है कि लाॅकडाउन के कारण इस गीत का विडियो वर्जन नहीं आ सका, हालात सामान्य होने पर वे जल्द ही इस गीत का विडियो वर्जन भी रिलीज करेंगे जिसमें अदाकारा दिव्या सुंदरियाल नजर आ सकती है। बता दें कि दिव्या मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के चौबट्टाखाल तहसील के कूई गांव की रहने वाली है। दिव्या इससे पहले एलबी शिवम भट्ट के मशहूर गीत मेरी भग्यानी में भी नजर आ चुकी है। इस बारे में बातचीत करने पर दिव्या कहती हैं कि यह मेरे लिए बड़े सौभाग्य की बात होगी कि मुझे सुप्रसिद्ध लोकगायक बीके सामंत के साथ काम करने का मौका मिलेगा।




यह भी पढ़ें:- संजय भंडारी और अनिशा रांगड की जोड़ी लाई है धमाकेदार गीत हुलिया 6 नंबर पुलिया

लेख शेयर करे

Comments

More in BK Samant Songs

Trending

Advertisement

VIDEO

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

Advertisement
To Top