Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="rajnikant semwal song"

RAJNIKANT SEMWAL SONGS

उत्तराखण्ड

सिनेमा जगत

भग्यानी बौ के बाद अब…… रजनीकांत सेमवाल का नया पहाड़ी गीत रिलीज होते ही छा गया

alt="rajnikant semwal new song"

Rajnikant Semwal Garhwali Song : भग्यानी बौ के बाद अब…… रजनीकांत सेमवाल का नया पहाड़ी गीत (New Pahadi Song ) रिलीज होते ही छा गया , गीत को उत्तरकाशी के भटवाड़ी ब्लॉक के बर्शु गांव की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है

उत्तराखण्ड संगीत जगत में अपना एक विशेष नाम रखने वाले लोकगायक रजनीकांत सेमवाल जिनके अभी तक काफी गीत (Rajnikant Semwal Garhwali Song) निकल चुके है और सबसे खाश बात तो ये है की इन्ही गीतों में उनके भग्यानी बौ ने 5.7 मिलियन व्यूज लेकर उत्तराखण्ड संगीत जगत में धमाल मचा दिया था। एक बार फिर रजनीकांत सेमवाल धमाकेदार पहाड़ी गीत ” तेरा ख्यालो मा” लेकर आए है। जिसको उनके ऑफिसियल चैनल रजनीकांत सेमवाल से 18 जुलाई को रिलीज किया गया। गीत के निर्देशक स्वयं रजनीकांत सेमवाल है , और हमेशा की तरह गीत में गुंजन डंगवाल के धमाकेदार म्यूजिक ने चार चाँद लगा दिए है। गीत में अजय सोलंकी और वीना रावत की खूबसूरत अदाकारी ने गीत को विशेष आकर्षक बनाया है।
देवभूमि दर्शन से खाश बात चित : देवभूमि दर्शन से खाश बात चित में लोकगायक रजनीकांत सेमवाल बताते है की आज के युवाओं की पसंद और उत्तराखण्ड संस्कृति दोनों को ध्यान में रखते हुए गीत को फिल्माया गया है। गीत का रीदम जरूर वेस्टर्न है लेकिन उत्तराखंडी परिधान को भी साथ में बखूबी दिखाया गया है ताकि आज की नयी पीढ़ी भी गीत का आनंद ले सके। गीत को उत्तरकाशी के भटवाड़ी ब्लॉक के बर्शु गांव की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है। गीत के निर्देशक और गायक रजनीकांत सेमवाल ये भी कहते है की हम हर गीत के लिए हर बार एक विशेष पहाड़ी गांव को चुनते है जिससे लोगो को नयी जगह की खूबसूरती और पहनावा देखने को मिल सके। रजनीकांत सेमवाल की पूरी टीम द्वारा गीत के लिए काफी मेहनत की गई है, अगर आपको भी गीत पसंद आए तो जरूर शेयर कीजिए।

लेख शेयर करे

More in RAJNIKANT SEMWAL SONGS

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top