Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="Uttarakhand Bike Accident Ravi Yadav former student secretary died in haldwani"

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

उत्तराखंड: सड़क हादसे में छात्रसंघ के पूर्व सचिव की मौत, लॉकडाउन में की थी गरीबों की मदद

सड़क दुर्घटना (Uttarakhand Bike Accident) में एमबीपीजी कालेज (MBPG) के पूर्व छात्रसंघ की मौत, रोटी बैंक से जुड़े छात्रनेता ने लाकडाउन में की थी गरीब और जरूरतमंदों की मदद..

राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी से एक दुखद सड़क हादसे (Uttarakhand Bike Accident) की खबर आ रही है जहां एक बेलगाम कैंटर ने स्कूटी सवार छात्रनेता को बुरी तरह रौंद दिया। हादसे में एमबीपीजी कॉलेज (MBPG) के छात्रसंघ के पूर्व सचिव रवि यादव की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कैंटर ने रवि की स्कूटी को पीछे से टक्कर मारी थी, इससे पहले कि रवि संभल पाता कैंटर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई, हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रवि को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। हादसे की खबर से जहां मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया वहीं पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। बताया गया है कि रवि हल्द्वानी के रोटी बैंक से जुड़ा था और लॉकडाउन के दौरान भी वह क‌ई सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर दिन-रात गरीबों, जरूरतमंदों और असहायों की मदद में जुटा हुआ था।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड रोडवेज के कर्मचारियों को जल्द मिलेगा वेतन, सरकार जारी करेगी 15 करोड़ रुपए

28 अगस्त को था रवि का जन्मदिन, दोस्तों को किया था आमंत्रित:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील के पर्वतीय मोहल्ला निवासी रवि यादव पूर्व में एमबीपीजी कॉलेज का छात्र संघ उप सचिव रह चुका था। बताया गया है कि वह बीते बुधवार की रात नौ बजे के आसपास अपनी स्कूटी से बरेली रोड पर जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार कैंटर ने मार्बल की दुकान के पास उसकी स्कूटी को टक्कर मारकर रवि को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर छात्रनेता को तुरंत एम्बुलेंस से भोटिया पड़ाव स्थित अस्पताल भेजा गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस ने आरोपी कैंटर चालक को मय वाहन अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस का कहना है कि हादसे के वक्त रवि ने हेलमेट नहीं पहना था। बता दें कि रवि का 28 अगस्त को जन्मदिन था, जिसके लिए उसने पहले से अपने दोस्तों को आमंत्रित किया था। परंतु शायद होनी को कुछ और ही मंजूर था। जवान बेटे की अकस्मात मौत की खबर से रवि के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड रोडवेज की बसे अन्य राज्यो के लिए चलने को तैयार, जल्द दोड़ेंगी सड़कों पर

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top