Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand cabinet minister madan Kaushik

Coronavirus In Uttarakhand

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखण्ड: कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, जल्द एम्स में होंगे भर्ती

राज्य के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक (Madan Kaushik) में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, मंत्री ने खुद के सम्पर्क में आए लोगों से कि आइसोलेशन में जाने की अपील..

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राजधानी देहरादून से आ रही है जहां राज्य के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक (Madan Kaushik) में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जी हां.. कैबिनेट मंत्री की रैपिड एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंत्री में कोविड संक्रमण की पुष्टि होने से जहां सरकार में हड़कंप मच गया है वहीं पूरे शहर में भी दहशत है। कैबिनेट मंत्री ने खुद की रैपिड एंटीजन रिपोर्ट पोजिटिव आने की पुष्टि करते हुए आम जनमानस से अपील की है कि जो लोग हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए हैं वे खुद ही आइसोलेट हो जाएं। उन्होंने यह भी कहा कि वे खुद भी जल्द ही एम्स में भर्ती होंगे। बताया गया है कि कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का मंत्री का एक करीबी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।
यह भी पढ़ें- अनलाॅक 4 : प्रवासियों को मिल सकती हैं क्वारंटीन से छूट अगर किया इस गाइडलाइन का पालन

कोरोना पोजिटिव के सम्पर्क में आने के बाद मंत्री ने खुद को किया था आइसोलेट:-

बता दें कि एक कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के बाद उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने खुद को शनिवार शाम से ही पांच दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया था। क्वारंटीन होने से पहले उन्होंने जनसमस्याएं सुनने के साथ ही मायादेवी मंदिर में हवन में भी हिस्सा लिया था और कई अन्य लोगों ने भी उनसे मिलकर अपने मांग पत्र उन्हें सौंपे थे। अब मदन कौशिक ने खुद की रैपिड एंटीजन रिपोर्ट पोजिटिव आने के बाद उन सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने की अपील की है। बताते चलें कि इससे पहले भी कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक खुद को आइसोलेट कर चुके हैं परन्तु तब उनका कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बीते एक सितंबर को भी वह तीन दिन तक आइसोलेट रहने के बाद बाहर आए थे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले चार दिन भारी बारिश की संभावना

लेख शेयर करे

Comments

More in Coronavirus In Uttarakhand

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top