Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, एक ही गांव के तीन लोगों की मौत

पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, कार के गहरी खाई में गिरने से तीन युवकों की मौत (uttarakhand car accident), परिवार में मचा कोहराम..

लॉकडाउन में छूट मिलने के साथ ही उत्तराखंड में एक बार फिर सड़क दुर्घटनाएं बड़ने लगी है। सड़क दुर्घटना की एक ऐसी ही खबर राज्य के देहरादून जिले से आ रही है जहां एक कार के 100 मीटर खाई में गिर जाने से (uttarakhand car accident) तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो ग‌ए। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची राजस्व पुलिस की टीम ने तुरंत स्थानीय ग्रामीणों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाला और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया गया है कि तीनों मृतक युवक एक ही गांव के थे।


यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड : खाई में गिरी स्कूटी देवरानी और जेठानी की मौत..दोनों पुलिस कर्मियों की पत्नियां

एक साथ गांव के तीन युवकों की मौत से गांव में पसरा मातम, परिवार में कोहराम:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के देहरादून जिले के चकराता तहसील के अटाल गांव से बाईला जा रही एक कार बीते रविवार शाम को मीनस के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। कार के दुर्घटनाग्रस्त (uttarakhand car accident) हो जाने से उसमें सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान बाईला गांव निवासी बारू सिंह पुत्र रतिराम, कीरत सिंह पुत्र नंदा और हीरा सिंह पुत्र लोइमा के रूप में हुई है। हादसे में बाईला गांव के तीन युवकों की एक साथ मौत होने से जहां पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है वहीं उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। तीनों के परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उधर दोनों घायलों की हालत भी नाज़ुक बताई जा रही है जिनमें हिमाचल प्रदेश के भटनौर गांव निवासी मोहर सिंह पुत्र रतिराम और धर्म सिंह पुत्र दल्लू शामिल हैं।


यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड युवाओं के लिए पहाड़ जाना सपना बन चुका था लेकिन सोनू सूद ने फरिश्ता बनकर पहुंचाया घर

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

VIDEO

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top