Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
alt="Uttarakhand Dumper Accident in Bhimtal"

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, वाहन के गहरी खाई में गिरने से चालक की मौत

Uttarakhand Dumper Accident: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, पैराफिट तोड़कर खाई में समाया डम्पर, चालक ने मौके पर ही तोड़ा दम..

लाक डाउन खुलने के बाद से राज्य में सड़क हादसों में भी बेतहाशा वृद्धि होने लगी है। सड़क दुर्घटना की ऐसी ही एक खबर आज राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहां एक डंपर के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने से डंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। (Uttarakhand Dumper Accident) हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने क्रेन की सहायता से मृतक चालक के शव को खाई से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में चालक की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया गया है कि डम्पर लौहे के करीब आधा दर्जन पैराफिटो को तोड़कर खाई में जा गिरा, मेन हाइवे पर हादसा होने से रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान करीब आधे घंटे तक सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: क्वारंटीन सेंटर से फरार हुए चार कोरोना संदिग्ध युवक, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

मात्र 18 वर्ष का था मृतक चालक पंकज, हादसे की खबर से परिवार में मचा कोहराम:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के नैनीताल जिले के लदफौड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रहा एक डम्पर वाहन संख्या यूके-04-सीए-4241 जैसे ही भीमताल-हल्द्वानी हाइवे पर पहुंचा तो बोहराकून के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गया (Uttarakhand Dumper Accident)। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मृतक के शव को क्रेन की सहायता से खाई से बाहर निकाला और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान पदमपुरी लदफौड़ा निवासी 18 वर्षीय पंकज आर्या पुत्र कुंदन आर्या के रूप में हुई है। जवान बेटे की हादसे में असामयिक मौत की खबर से मृतक पंकज के घर में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड सरकार की ओर से आंगनबाड़ी, आशा कार्यकर्ता व अन्य कर्मचारियों को बड़ा तोहफा

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

VIDEO

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top