Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Harak Singh Rawat changed party for the fourth time, joined Congress with daughter-in-law Anukriti Gusain. Harak Rawat Anukriti Gusain.

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड: हरक सिंह रावत ने चौथी बार बदली पार्टी, बहू अनुकृति के साथ हुए कांग्रेस में शामिल

Anukriti Gusain Harak Rawat: पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक रावत ने चौथी बार बदला पाला, पुत्रवधु अनुकृति गुसाईं रावत के साथ ज्वाइन की कांग्रेस…

देश की गंदी राजनीति का सबसे घातक अस्त्र है दल बदल, चुनाव में टिकट ना मिलने, अपनी आकांक्षाओं को पूरा ना होते देख राजनैतिक दलों के छोटे-बडे़ नेता इस अचूक अस्त्र का आए दिन सहारा लेते रहते हैं। इससे इनमें से क‌ई नेताओं को तो विजयश्री भी हासिल हो जाती है। अब पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Rawat) को ही देख लीजिए ना‌। जो शुक्रवार को चौथी बार अपनी पार्टी बदल कर एक बार फिर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। सबसे खास बात तो यह है कि हरक उन नेताओं में से हैं जिन्हें पाला बदलने पर विजयश्री का आशीर्वाद साथ में मिलता रहा है। जी हां… पांच दिन की सियासी उठापटक के बाद शुक्रवार को हरक सिंह रावत आखिरकार कांग्रेस में शामिल हो ही ग‌ए। उनके साथ उनकी बहू अनुकृति गुसाईं रावत (Anukriti Gusain) ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

इस दौरान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता हरीश रावत भी मौजूद रहे। विदित हो कि हरक सिंह रावत को पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगने के बाद विगत रविवार को भाजपा ने छः वर्षों के लिए अपनी पार्टी से निष्कासित कर दिया था।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : हरक सिंह रावत भाजपा से निष्कासित, मंत्रिमंडल से भी हुए बर्खास्त

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top