Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: A young man Harish Kumar died due to angithi gas for winter in Majkhali ranikhet. angithi for winter Uttarakhand

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

रानीखेत

उत्तराखंड: मजखाली में अंगीठी की गैस लगने से युवक की मौत, महज 29 साल का था युवक

angithi for winter Uttarakhand: दुखद घटना से परिवार में मचा कोहराम, क्षेत्र में दौड़ी शोक की लहर…

सर्दियों के मौसम में हर किसी को आग या हीटर सेंकने की आदत होती है। परंतु क‌ई बार थोड़ी सी भी असावधानी बरतने से उनकी यह आदत जानलेवा भी साबित हो जाती है। अक्सर सामने आने वाली अंगीठी की गैस लगने से मौत की दुखद खबरें इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है। ऐसी ही एक दुखद खबर आज फिर अल्मोड़ा जिले से सामने आ रही है जहां रानीखेत तहसील क्षेत्र के मजखाली के एक कॉटेज में अंगीठी की गैस लगने से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर है। मृतक की उम्र महज 29 वर्ष बताई गई है।
(angithi for winter Uttarakhand)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में कॉलेज को निकली छात्रा हुई लापता कहीं दिखे तो जरूर संपर्क करें

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के रानीखेत तहसील क्षेत्र के ग्राम गल्ली बस्यूरा निवासी हरीश कुमार मजखाली स्थित एक कॉटेज में काम करता था। वह इसी काटेज में रहता भी था और आर्डर मिलने पर बाहर भी खाने की सप्लाई करता था। बताया गया है कि बीती रात वह रोज की तरह खाना बनाने और पास के एक अन्य काटेज में खाना पहुंचाने के बाद हरीश अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह जब काफी देर तक वह दिखाई नहीं दिया तो आस पड़ोस के लोगों ने उसके कमरे में पहुंचकर दरवाजा खटखटाया परंतु जब काफी देर बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने किसी अनिष्ट की आंशका से दरवाजे की कुंडी तोड़कर भीतर प्रवेश किया तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। कमरे में हरीश बेसुध हालत में पड़ा था। उसके पास ही बड़ी अंगीठी रखी गई थी। जिस पर उन्होंने घटना की सूचना राजस्व पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हरीश की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।‌ इस संबंध में पुलिस कर्मियों ने अंगीठी की गैस लगने से हरीश की मौत होने की आंशका जताई है।‌ राजस्व पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मौत के वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।
(angithi for winter Uttarakhand)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में 25 से 28 जनवरी तक इन जिलों में भारी बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top