Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Alto car fall in Tehri lake, three people including village head missing in uttarakashi car accident.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड: टिहरी झील में जा समाई आल्टो कार, ग्राम प्रधान समेत तीन लोग लापता, रेस्क्यू जारी

पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर टिहरी झील में समाई आल्टो कार, ग्राम प्रधान समेत तीन लोग लापता, SDRF टीम करेगी खोजबीन…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अब तो शायद ही कोई दिन होगा जब राज्य के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर सुनने को ना मिलती हों। सड़क दुघर्टना की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के उत्तरकाशी जिले से सामने आ रही है जहां टिहरी गढ़वाल जिले की सीमा पर स्थित चिन्यालीसौड़ स्यांसू मोटरमार्ग पर स्यांसू पुल से सौ मीटर पहले एक कार के अनियंत्रित होकर टिहरी झील में समा जाने से कार में सवार तीन लोग लापता हो गए।‌ बताया गया है कि लापता व्यक्तियों में एक ग्राम प्रधान भी शामिल हैं। हादसे की खबर से जहां लापता व्यक्तियों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे क्षेत्र में भी शोक की लहर है। हादसे की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीमों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लापता लोगों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: जंगल गई महिलाओं को गधेरे में पड़ा मिला व्यापारी का शव, एक माह से हो रही थी तलाश

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के उत्तरकाशी और टिहरी गढ़वाल जिले की सीमा पर बीती शाम चिन्यालीसौड़ स्यांसू मोटरमार्ग पर स्यांसू पुल से सौ मीटर पहले एक मारुति आल्टो कार अनियंत्रित होकर टिहरी झील में समा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त कार में तीन लोग सवार थे, जिनका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। बताया गया है कि हादसे की जानकारी पुलिस को तब मिली जब कुछ स्थानीय लोगों ने कार की नंबर प्लेट और बोनट के सड़क पर गिरे होने के साथ ही सड़क के किनारे बना पैराफिट टूटा देखा। सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची धरासू पुलिस, एसडीआरएफ, राजस्व विभाग की टीमों ने संयुक्त रूप से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लापता लोगों की तलाश शुरू की परंतु अभी तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है। कार की नंबर प्लेट के आधार पर लापता लोगों की पहचान की गई जिनमें टिहरी गढ़वाल जिले के स्यांसू गांव के ग्राम प्रधान शीशपाल के साथ ही दरवालगांव निवासी सोनवीर उर्फ सोनू और ल्वारका निवासी शेर सिंह पुत्र नैन सिंह शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में भोरी धार के पास खाई में जा समाई जेसीबी मशीन, तीन की मौत

यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top