Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Anjali Tatrari of Sorghati will now be seen on the small screen, Sirial will be broadcast on Sony TV

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

सिनेमा जगत

उत्तराखंड: अब छोटे पर्दे पर दिखेंगी सोरघाटी की अंजलि, सोनी टीवी पर प्रसारित होगा सीरियल

Uttarakhand: एड फिल्मों और वेब सीरीज के बाद अब छोटे पर्दे पर दिखाई देंगी अंजली ततराड़ी (Anjali Tatrari), सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक में आएंगी नजर..

राज्य (Uttarakhand) की बेटियां आज अपनी प्रतिभा के दम पर चहुंओर छाई हुई है। शिक्षा के क्षेत्र से लेकर खेल के मैदान तक, गीत-संगीत की दुनिया से लेकर नृत्य के रंगमंच तक, यहां तक कि छोटे पर्दे के टेलीविजन धारावाहिकों से लेकर वेबसीरीज और फिल्मों तक आज ऐसा कोई भी क्षेत्र नहीं है जहां देवभूमि उत्तराखंड की बेटियों ने अपनी काबिलियत के दम पर सफलता हासिल न की हो। आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही बेटी से रूबरू करा रहे हैं जो वेब सीरीज और एड फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब जल्द ही छोटे पर्दे के टेलीविजन धारावाहिकों में भी दिखाई देंगी। जी हां.. हम बात कर रहे हैं राज्य के पिथौरागढ़ जिले की रहने वाली अंजली ततराड़ी (Anjali Tatrari) की, जो सोनी टीवी पर जल्द शुरू होने जा रहे धारावाहिक सरगम की साढ़े साती में मुख्य भूमिका निभाने जा रही है। अंजली की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं पूरे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है। क्षेत्रवासी उन्हें टेलीविजन धारावाहिक में देखने को बेताब नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड की स्मृति को मिला बॉलीवुड में ऑफर, इस से पहले कर चुकी हैं छोटे पर्दे पर अभिनय

विज्ञापन की दुनिया में अंजली अब तक शाहरुख खान और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड के बड़े नामी सितारों के साथ कर चुकी हैं काम:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के समीपवर्ती जाजरदेवल क्षेत्र के मूलागाड़ गांव निवासी अंजली ततराड़ी लोकप्रिय टेलीविजन चैनल सोनी पर जल्द शुरू होने वाले धारावाहिक सरगम की साढ़े साती में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएगी। बता दें कि एड फिल्मों और वेब सीरीज से कॅरिअर की शुरूआत करने वाली अंजली ने अपनी हाईस्कूल तक की शिक्षा डॉन बॉस्को पब्लिक स्कूल से प्राप्त की। तत्पश्चात 2009 में वह अपने मामा वंश चंद्र कापड़ी के साथ मुम्बई चली गई। जहां उन्होंने स्नातक तक की शिक्षा प्राप्त की तथा मामा के प्रोत्साहित करने पर वह विज्ञापनों में भी काम करने लगीं। विज्ञापन की दुनिया में अंजली अब तक शाहरुख खान और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड के बड़े नामी सितारों के साथ भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज भ्रम में भी देखा गया। जहां उन्होंने अपनी ऐसी छाप छोड़ी कि उन्हें सोनी टीवी पर जल्द शुरू होने वाले धारावाहिक सरगम की साढ़े साती में मुख्य किरदार के लिए चयनित कर लिया गया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की भावना को क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के बाद अब इस बड़े टीवी चैनल से मिला आॅफर

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top