Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="army soldier vikas died with indian army image"

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखण्ड: छुट्टियों पर घर आए सेना के जवान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

indian army image: मात्र 20 साल का था मृतक जवान, एक साल पहले हुआ था फौज में भर्ती…alt="army soldier vikas died with indian army image"

छुट्टियों में घर आए हुए भारतीय सेना(indian army image) के एक जवान की मौत की दुखद खबर राज्य के ऋषिकेश से आ रही है। बताया गया है कि जवान अपनी बाइक से कहीं जा रहा था तभी उनकी बाइक किसी जंगली जानवर से टकरा गई, जिससे जवान की बाइक अचानक से सड़क पर रपटकर दूर जा गिरी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल जवान को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जवान की अचानक मौत की खबर से उसके परिवार में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया है कि जवान की आयु अभी मात्र 20 वर्ष थी और वह एक साल पहले ही फौज(indian army image) में भर्ती हुआ था।


यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: सेना के जवान की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत, सैन्य सम्मान के साथ हुई अंत्येष्टि‌

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के देहरादून जिले के बुल्लावाला निवासी विकास चौहान पुत्र स्व. चंदन सिंह चौहान अभी एक साल पहले ही भारतीय सेना(indian army image) में भर्ती हुआ था। बता दें कि इन दिनों विकास छुट्टियों पर अपने घर आया हुआ था। बताया गया है कि बीते शुक्रवार की देर रात जब फौजी विकास अपनी बाइक से डोईवाला से घर लौट रहा था तो रास्ते में उसकी बाइक किसी जंगली जानवर के बाइक से टकरा गई, जिससे वह बेकाबू होकर सड़क पर जा गिरा और उसका सिर पत्थर से टकरा गया। गंभीर रूप से घायल विकास को परिजनों ने राहगीरों की मदद से नजदीकी हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के मुंह से जवान बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिजन बेसुध हो गए, उनका रो-रोकर बुरा हाल है। बताया गया है कि विकास चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। अभी तक विकास की मौत का कारण सिर पर गहरी चोट लगने के कारण अधिक रक्तस्राव होना बताया जा रहा है।


यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: बड़ालू गांव के शुभम ने बनाया ऐसा माॅडल की राष्ट्रीय इंस्पायर अवार्ड के लिए हुआ चयन

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top