Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Bageshwar JE manoj kumar died on the spot in pickup Accident at okhalkanda nainital.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: पहाड़ में दुखद हादसा, निर्माणाधीन सड़क पर गहरी खाई में गिरा वाहन, जेई की मौत

Uttarakhand: नैनीताल (Nainital) जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समाई पिकप (Pickup Accident), जूनियर इंजीनियर की मौके पर ही मौत, तीन श्रमिक घायल..

राज्य (Uttarakhand) के नैनीताल (Nainital) जिले से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है जहां एक पिकप के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने (Pickup Accident) से उसमें सवार एक जेई की मौत हो गई जबकि वाहन में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाला और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत नाज़ुक बताई गई है। बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार सभी लोग ठेकेदार के आदमी थे, जो निर्माणाधीन सड़क मार्ग पर काम करने जा रहे थे।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: बाइक से दूध लेने से जा रहे युवक को टेंपो ने रौंदा, दर्दनाक मौत से दीवाली की खुशियां बदली मातम में

निर्माणाधीन हरीशताल सड़क पर हुआ हादसा, बागेश्वर का रहने वाला था मृतक जेई:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दिनों नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लाक में आने वाले हरीशताल के लिए पीएमजीएसवाई द्वारा सड़क मार्ग का कार्य प्रगति पर है। बताया गया है कि सोमवार को ठेकेदार का एक जेई, तीन अन्य श्रमिकों को लेकर काम करने के लिए पिकप वाहन से साइट की ओर जा रहा था। जैसे ही उनकी पिकप कौंता गांव के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। हादसा गांव के पास ही होने के कारण पूरे कौंता गांव में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर दुर्घटनास्थल पर एकत्र हुए ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाला परंतु तब तक बागेश्वर निवासी मनोज कुमार ने दम तोड दिया था। मनोज एक जेई थे और हादसे के वक्त वहीं वाहन चला रहे थे। हादसे में गम्भीर रूप से घायल व्यक्तियों को पुलिस ने बेस अस्पताल हल्द्वानी पहुंचाया। जिनकी पहचान कौंता गांव निवासी हिम्मत विष्ट, पटरानी गांव निवासी दलीप राम एवं स्यूड़ा‌ गांव निवासी गोपाल सम्मल के रूप में हुई है। ये तीनों ही गांव निर्माणाधीन सड़क मार्ग पर ही पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: दिवाली के दिन पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, गहरी खाई में जा समाई जीप तीन लोगों की मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top