Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Bolero Accident in dharchula pithoragarh district two person died

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड : गहरी खाई में गिरी बोलेरो, दंत चिकित्सक की मौत, नए साल में ही घर में मचा कोहराम

पिथौरागढ़(Pithoragarh) में दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में जा समय बोलेरो(Bolero Accident)दंत चिकित्सक व उसके सहयोगी की मौके पर ही मौत

 पूरी दुनिया जहाँ नववर्ष की खुशियां मना रही है ऐसे समय में राज्य के पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले से सड़क दुर्घटना की दुखद खबर आ रही है, जहां एक बोलेरो(Bolero Accident) के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार दंत चिकित्सक एवं उसकी सहयोगी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर से जहां मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया वहीं पूरे न‌ए साल के पहले दिन हुए इस दुखद हादसे की खबर से पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया। बताया गया है कि मृतक दंत चिकित्सक परिवार का इकलौता चिराग था, जो बीते रोज थर्टी फर्स्ट मनाने के इरादे से अपनी महिला सहयोगी के साथ नारायण आश्रम ग‌ए थे। वहां से वापस लौटते समय यह हादसा हो गया। बता दें कि पुलिस को हादसे की जानकारी शुक्रवार को उस समय मिली जब सोबला निवासी रमेश सिंह बिष्ट को धौली नदी के किनारे क्षतिग्रस्त वाहन नजर आया। रमेश द्वारा दुर्घटना की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दोनों को खाई से बाहर निकाला लेकिन तब तक दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार दोनों ही लोगों की मौत हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें उत्तराखण्ड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समाई कार, एक की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के धारचूला तहसील के फुलतड़ी निंगालपानी निवासी बृजेश थलाल उर्फ शुभम पुत्र डॉक्टर पूरन थलाल एक दंत चिकित्सक थे तथा वर्तमान में धारचूला में ही रहकर तहसील रोड पर एक दंत क्लीनिक चलाते थे। क्लीनिक में धारचूला निवासी शशि गुंज्याल भी कार्यरत थी। बताया गया है कि बीते गुरुवार को थर्टी फर्स्ट के अवसर पर शुभम उर्फ बृजेश एवं शशि दोनों बोलेरो से नारायण आश्रम घूमने गए थे। दिन भर घूमने के पश्चात शाम को धारचूला वापस आते समय जैसे ही उनकी बोलेरो कंज्योती के निकट स्थित सुनपाल के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। देर रात को सूनसान स्थान पर हादसा होने के कारण रात को हुए इस हादसे का पता पुलिस को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शुक्रवार सुबह चला। जिस पर दुर्घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दोनों को खाई से बाहर निकाला। हालांकि शवों को खाई से बाहर निकालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। हादसे की खबर मिलने के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा कार सवार पांच दोस्तों की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त तीन की मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top