Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand News: tourist car accident in Rishikesh three friends died on the spot, two injured

उत्तराखण्ड

ऋषिकेश

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा कार सवार पांच दोस्तों की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त तीन की मौत

ऋषिकेश (Rishikesh) घूमने आए पांच दोस्तों की कार वापसी में पेड़ से टकराई (Car Accident), एयर बैलून खुलने से बची आगे की सीट पर बैठे दो दोस्तों की जान..

राज्य में दर्दनाक सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। दर्दनाक सड़क हादसे की ऐसी ही दुखद खबर आज तीर्थनगरी ऋषिकेश (Rishikesh) से सामने आ रही है, जहां घूमने आए पांच दोस्तों की कार वापसी में एक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। (Car Accident) हादसे में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आगे की सीट पर बैठे चालक और उसका एक अन्य दोस्त एयर बैलून खुलने से बाल-बाल बच गए, हालांकि इस दौरान उन्हें मामूली चोट भी आई है। ‌ हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने तुरंत मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भिजवाया है। हादसे का कारण कार का तेज रफ्तार में होना बताया गया है। बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार सभी लोग हरिद्वार जिले के रूड़की के रहने वाले थे जो घूमने के इरादे से ऋषिकेश आए थे।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार भाई-बहन की मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

मृतकों में से एक की इसी महीने हुई थी शादी, उसी की खुशी में सहभोज और घूमने हरिद्वार-ऋषिकेश आए थे पांचों दोस्त:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के हरिद्वार जिले के रूड़की निवासी पांच दोस्त अमित, अवधेश पटेल, सोनू, रमेश सिंह पुत्र तेज नारायण एवं प्रशांत कुमार पुत्र दया राम ठाकुर बीती सोमवार शाम को घूमने के लिए हरिद्वार आए थे और फिर वहां से ऋषिकेश आ ग‌ए। बताया गया है कि सभी लोग अपने दोस्त अवधेश पटेल की बीते एक दिसंबर को हुई शादी की खुशी में सहभोज करने तथा साथ में घूमने के इरादे से कार से हरिद्वार और ऋषिकेश पहुंचे थे। ऋषिकेश में घूमने के बाद मंगलवार दोपहर को जैसे ही सभी ऋषिकेश से वापस हरिद्वार को लौट रहे थे तभी मनसा देवी के पास उनकी कार पोल से टकराने के बाद एक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे कार में सवार अमित, अवधेश पटेल और सोनू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार चला रहे रमेश सिंह और आगे की सीट में बैठे प्रशांत कुमार एयर बैलून खुल जाने से बाल-बाल बच गए। हादसे की खबर से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं अवधेश की नवविवाहिता पत्नी का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समाई कार, एक की मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top