Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: car accident in uttarakashi death of Kshetra Panchayat member's husband jaswant chauhan

उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड : पहाड़ में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार, क्षेत्र पंचायत सदस्य के पति की मौत

Uttarakashi Car Accident News: उत्तरकाशी में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में जा समाई कार क्षेत्र पंचायत सदस्य के प्रति जसवंत चौहान की मौके पर ही हुई मौत

उत्तराखंड में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। पहाड़ी क्षेत्रों में आए दिन दर्दनाक हादसे हो रहे हैं जिसमें कई लोग अपनी जान गवा चुके हैं। बीते दिन पिथौरागढ़ में भी एक सड़क हादसा हुआ था जिसमें एसएसबी के 2 जवानों की मौत हो गई थी। वहीं अब दुखद खबर उत्तरकाशी से है जहां धरासू-यमुनोत्री मोटर मार्ग पर कल्याणी के पास एक कार संख्या UK – 07DR- 0129 अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त जशवंत चौहान उम्र 40 वर्ष , पुत्र राजेन्द्र चौहान, निवासी गौल पुजेली, बड़कोट के रुप में हुई। जो कि क्षेत्र पंचायत सदस्य के पति थे। बताते चलें कि जसवंत चौहान खुद ही कार चला रहे थे और कार में अकेले सवार थे। (Uttarakashi car accident News)
यह भी पढ़िए: उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में जा समाई कार दो SSB जवानों की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार सवार बड़कोट से उत्तरकाशी जा रहा था। जैसे ही कार कल्याणी के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा समाई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन। वहीं खबर से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना से बनाल क्षेत्र में शोक की लहर है। इसके साथ ही स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें इस घटना पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि इतना बड़ा हादसा हो गया।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तरकाशी

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top