Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Deepika Verma from Kapkot of Bageshwar district selected as Assistant Professor.

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

उत्तराखंड: शादी के बाद भी जारी रखी तैयारी, कपकोट की दीपिका का असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर चयन

कपकोट की डॉक्टर दीपिका वर्मा (Deepika Verma) ने कड़ी मेहनत से हासिल किया मुकाम, असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) के पद पर हुई चयनित..

देवभूमि उत्तराखंड के युवा आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। बात अगर राज्य की बेटियों की करें तो भी उत्तराखंड की बेटियों ने अपनी मेहनत एवं लगन के बलबूते न‌ए-न‌ए मुकाम हासिल किए है। आज एक बार फिर हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही होनहार बेटी से रूबरू करा रहे हैं जो अपने कठिन परिश्रम के बाद असिस्टेंट प्रोफेसर बन गई है। जी हां हम बात कर रहे मूल रूप से राज्य के बागेश्वर जिले की कपकोट की रहने वाली डॉक्टर दीपिका वर्मा (Deepika Verma) की, जिनका चयन असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) पद के लिए हो गया है। डॉक्टर दीपिका की इस अभूतपूर्व सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं पूरे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
यह भी पढ़ें- UKPSC ने घोषित किया असिस्टेंट प्रोफेसर का परीक्षा परिणाम, चयन सूची में बबीता का प्रथम स्थान

वर्तमान में हल्द्वानी में रहती हैं दीपिका:-

प्राप्त जानकारी के मूल रूप से राज्य के बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील निवासी डॉक्टर दीपिका वर्मा का चयन असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर हो गया है। बता दें कि दीपिका वर्तमान में अपने पति के साथ हल्द्वानी में रहती हैं। उनके पति डॉक्टर हरिओम वर्मा असिस्टेंट कमिश्नर (जीएसटी) के पद पर कार्यरत हैं। बताते चलें कि डॉक्टर दीपिका ने अपनी शिक्षा दीक्षा पंतनगर से प्राप्त की है। पढ़ाई पूरी होने के उपरांत वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। उनकी लगन एवं कड़ी मेहनत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शादी होने के उपरांत भी उन्होंने अपनी तैयारियों में कोई कमी नहीं आने दी। यह उनकी कड़ी मेहनत का परिणाम है कि आज डॉक्टर दीपिका एक असिस्टेंट प्रोफेसर बन गई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: बिन्ता गांव की मनीषा जोशी बनी IIT दिल्ली में भौतिक विज्ञान की असिस्टेंट प्रोफेसर

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top