Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Garhwal Rifles Soldier bhajan singh missing from Dehradun.

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखण्ड: जम्मू-कश्मीर से छुट्टियों पर घर आ रहा गढ़वाल राइफल्स का जवान लापता..

सेना की गढ़वाल राइफल्स (Garhwal rifles) में तैनात थे लापता जवान (missing soldier) भजन सिंह, लापता होने की खबर से परिवार में मचा हड़कंप..

राज्य के देहरादून जिले से दुखद खबर सामने आ रही है जहां से जम्मू-कश्मीर बार्डर से छुट्टियों पर घर आ रहा भारतीय सेना की गढ़वाल राइफल्स (Garhwal rifles) का एक जवान रहस्यमय ढंग से लापता हो गया है। बताया गया है कि लापता जवान भजन सिंह मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले थे। वह बीते सात फरवरी को जम्मू-कश्मीर से देहरादून पहुंचे थे और तभी से लापता बताए गए हैं। लापता जवान (missing soldier) की उम्र अभी मात्र 24 वर्ष बताई गई है। जवान के लापता होने की खबर से जहां परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है वहीं उनके गृहक्षेत्र में भी गमहीन माहौल है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने लापता जवान की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। देवभूमि दर्शन भी आपसे अनुरोध करता है कि यदि लापता भजन सिंह के बारे में कुछ भी पता चलें तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में एस‌एसबी का जवान रहस्यमय ढंग से लापता, अधिकारियों में हड़कंप

लापता भजन सिंह बीते तीन फरवरी को जम्मू-कश्मीर से निकले थे उत्तराखण्ड की ओर, सात फरवरी को देहरादून पहुंचकर की थी परिजनों से आखिरी बार बात:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के पैठाणी निवासी भजन सिंह भारतीय सेना कीगढ़वाल राइफल्स में तैनात हैं।‌ वर्तमान में उनकी पोस्टिंग जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती राजौरी जिले में थी। बताया गया है कि भजन सिंह बीते तीन फरवरी को जम्मू-कश्मीर से छुट्टियां लेकर घर आने को निकले थे। परिजनों के मुताबिक बीते सात फरवरी को भजन सिंह सकुशल देहरादून भी पहुंच गए थे। उन्होंने देहरादून आइएसबीटी पहुंचकर परिजनों से बात भी की थी, लेकिन उसके बाद न तो परिजनों का भजन सिंह से सम्पर्क हो पाया और ना ही उनका कहीं कोई पता चला। अपने नाते-रिश्तेदारों और भजन के दोस्तों से पूछताछ करने और भजन की काफी खोजबीन करने के बाद भी जब उनका कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने थक-हारकर अब पुलिस की शरण ली है। फौजी भजन सिंह के चाचा दिनेश सिंह ने आईएसबीटी पुलिस चौकी में भजन सिंह की गुमशुदगी दर्ज करवाई है।

पोस्ट को सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर कर लापता फौजी भजन सिंह के परेशान परिजनों की मदद करे, फौजी भजन सिंह के बारे में कुछ भी पता चलने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें ।
शेयर करें⇓

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top