Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Haldwani traffic plan Today

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

हल्द्वानी का ट्रैफिक रहेगा 4 जून को डायवर्ट, घर से निकलने से पहले जरूर देखिए रूट प्लान…

Haldwani traffic plan Today: 4 जून को लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान हल्द्वानी का ट्रैफिक रूट रहेगा डाइवर्ट, रूट प्लान देखकर ही निकलें घर से…

Haldwani traffic plan Today: गौरतलब हो कि उत्तराखंड मे लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए पांच लोकसभा सीटों टिहरी गढ़वाल, हरिद्वार, अल्मोड़ा, नैनीताल, उधम सिंह नगर मे 19 अप्रैल को मतदान संपन्न हुआ था जिसमें उत्तराखंड के कुल 55 प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे थे और चुनाव संपन्न होने के बाद से ही चुनाव के नतीजों का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब 4 जून को सभी का यह इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि 4 जून को लोकसभा चुनाव की मतगणना होने वाली है। इसी बीच हल्द्वानी आने जाने वाले यात्रियों एवं हल्द्वानी शहर के भीतर आवाजाही करने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसके मुताबिक हल्द्वानी पुलिस ने कल 4 जून के लिए नया ट्रेफिक रूट प्लान जारी कर दिया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड छात्रवृत्ति योजना: छठी एवं नौवीं के छात्र छात्राओं को भी मिलेगी छात्रवृत्ति, जल्द करें आवेदन…

Haldwani Traffic root Divert
प्राप्त जानकारी के अनुसार चार जून को होने वाली लोकसभा चुनाव की मतगणना को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने कल चार जून मंगलवार को नया रूट प्लान जारी किया है।इस संबंध में हल्द्वानी एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने बताया कि मतगणना के चलते सुबह 6:00 बजे से रात के 10:00 बजे तक नैनीताल जिले के हल्द्वानी से काठगोदाम जाने वाले मार्ग पर जीरो जोन रहेगा और यातायात पूरी तरह से बंद रहेगा। इतना ही नही एमबीपीजी कॉलेज के चारों तरफ के रास्तों को भी सील किया जाएगा ताकि उचित व्यवस्था बनी रहे।
यह भी पढ़ें- अब अपनी कार से कैंची धाम नहीं जा पाएंगे श्रृद्धालु, भवाली खैरना से शटल सेवा से होंगे रवाना

जानें कहाँ रहेगा जीरो जोन:-

Haldwani traffic route plan डिग्री कॉलेज के सामने मुख्य मार्ग के बाएं तरफ का भाग भोटिया पड़ाव चौकी से डिग्री कॉलेज तिराहा पेट्रोल पंप आवास विकास तिराहा नैनीताल रोड तक आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। जबकि डिग्री कॉलेज तिराहे से कुल्यालपुरा चौराहे , सरस्वती रेस्टोरेंट महारानी होटल नैनीताल रोड तक केवल मतगणना से संबंधित वाहनों को निकलने की अनुमति होगी।
यह भी पढ़ें- खुशखबरी: लालकुआं से बरेली तक शुरू होगी विशेष डेमू ट्रेन ये रहेंगे स्टेशन

यहाँ रहेगी पार्किंग व्यवस्था:-

haldwani traffic plan on counting
० पार्टी पदाधिकारियों समेत पत्रकारों और हल्द्वानी एवं लाल कुआं विधानसभा क्षेत्र के मतगणना अभिकर्ताओं के लिए एमबी इंटर कॉलेज ग्राउंड में पार्किंग की व्यवस्था की गई है।० पुलिस प्रशासन आदि के वाहनों की पार्किंग ठंडी सड़क पर गुरु तेग बहादुर विद्यालय एवं खालसा इंटर कॉलेज में बनाई गई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: लागू हुए न‌ए ट्रेफिक रूल, नाबालिग के वाहन चलाने पर अब कटेगा 25000 का चालान

ये रहेगा रूट डायवर्जन प्लान:-

० बरेली रोड से नैनीताल, भीमताल, भवाली, कैंची धाम, अल्मोड़ा की ओर जाने वाले वाहन तीनपानी तिराहे से डायवर्ट होकर गौला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहे को भेजे जाएंगे।० रामपुर रोड से नैनीताल जाने वाले वाहनों को पंचायतघर तिराहे से आरटीओ रोड होते हुए कालाढूंगी बाइपास को निकाला जाएगा। जबकि भीमताल, भवाली, कैंची धाम, अल्मोड़ा जाने वाले वाहन शीतल होटल तिराहे से डायवर्ट होकर तीनपानी बाईपास तिराहे से गौला बाईपास के रास्ते नरीमन तिराहा काठगोदाम को भेजे जाएंगे।

यह भी पढ़ें- कृपया यात्रीगण ध्यान दें: काठगोदाम- रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन का बदलेगा रूट

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top