Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: in kicha Married woman dies under suspicious circumstances, found hanging dead body

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटका मिला शव

Kicha news: किच्छा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत चुन्नी से कमरे में लटका हुआ मिला शव ,मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

उत्तराखंड में लगातार पारिवारिक कलह और विवाहिताओं के आत्मदाह करने घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। आज अभी फिर एक खबर राज्य के ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा से सामने आ रही है।जहां एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।बता दे कि विवाहिता का शव उसके कमरे में चुन्नी के फंदे पर लटका हुआ मिला। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार, एसएसआई गोविंद मेहता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे उतारा। पुलिस द्वारा घटना की सूचना देने पर मृतक के पिता बुद्ध विहार मझोला मुरादाबाद उत्तरप्रदेश निवासी डिगपाल सिंह तुरंत बेटी के ससुराल पहुंच गए। वहीं उन्होंने अपने दामाद दामाद तथा ससुराल पक्ष पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगा पुलिस को बेटी की मृत्यु की जांच कर कार्यवाई करने की मांग की।(Kicha news)
यह भी पढिए:अंकिता भंडारी हत्याकांड : चीला शक्ति नहर के बैराज से मिला शव

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार सोनेरा निवासी नरेंद्र कश्यप की पत्नी किरन आयु 26 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। बता दे कि उसका शव कमरे में चुन्नी से लटका हुआ मिला। पति नरेंद्र के अनुसार वह काम की वजह से रात मे घर देर से आया। इसके बाद पत्नी किरन ने दोनों बच्चो को उसके पास लिटा दिए और खुद दूसरे कमरे में चली गई।काफी देर तक जब किरन वापस नही लौटी तो वह उसे देखने कमरे में गया और देखा कि किरन चुन्नी से लटकी हुई थी।वही बेटी की मौत पर मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराल पक्ष ने उनसे कार के साथ ही मकान बनाने के लिए पांच लाख रुपए की मांग की थी। जमीन बेच कर उन्होने दामाद को पहले कार खरीदने के लिए रुपए दिए इसके बाद मकान के लिए अगस्त में पांच लाख रुपये दिए। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढिए:ऋषिकेश: अंकिता भंडारी का शव हुआ बरामद पिता ने की शिनाख्त वीडियो आई सामने

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top