Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: marriage car Accident kotdwar Pauri Garhwal two women died

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखंड: पहाड़ में शादी से लौट रहा था परिवार गहरी खाई में गिरी कार दो महिलाओं की मौत

Kotdwar marriage car Accident: कोटद्वार मे दर्दनाक सड़क हादसा शादी से लौट रहा वाहन खाई में गिरा 2 महिलाओं की मौके पर मौत

उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है जहां बीते शनिवार को अल्मोड़ा में एक बारात की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी जिसमें कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी वही आज राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के सतपुली में भी शादी से लौट रहे एक वाहन के खाई में गिरने से 2 महिलाओं की मौत हो गई जबकि दो बच्चो समेत चार लोग घायल हो गए । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया।(Kotdwar marriage car Accident)

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा सड़क हादसे में दूल्हे के पिता, दीदी और भाभी समेत चार की मौत, परिवार में मचा कोहराम
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार कोटद्वार के लालपुर निवासी दलवीर सिंह उम्र 56 वर्ष पुत्र बलबीर सिंह परिवार समेत खिर्सू ब्लाक के पातल पोखरीखेत गांव में एक विवाह समारोह वापस हंसी खुशी लौट रहे थे जैसे ही उनकी कार कुल्हाड़ बैंड के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा समाई। घटना की सूचना सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सतपुली, गुमखाल पुलिस, एसडीआरएफ तथा ग्रामीणों ने घायलों को खाई से निकालकर 108 की मदद से हंस अस्पताल चमोलीसैंण पहुंचाया। बता दें कि दुर्घटना में दलवीर सिंह की सास बेलमती देवी व उनकी बहु प्रीति देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दलवीर के पोते अर्पित पोती वामिका, भतीजा सुरजीत और वह स्वयं भी गंभीर रूप से घायल हो गए। दलवीर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें कोटद्वार से ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है। घटना के खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top