Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Professor Manoj sundariyal of Government College died in tehri garhwal car Accident.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड: कार के ऊपर पहाड़ी से गिरा भारी पत्थर, राजकीय महाविद्यालय के प्रोफेसर मनोज की मौत

Tehri Garhwal: चलती कार के ऊपर पहाड़ी से गिरा भारी बोल्डर, हादसे (car accident) में प्रोफेसर मनोज की मौत, राजकीय महाविद्यालय नरेंद्रनगर में थे कार्यरत

बीते पांच दिनों से जारी मूसलाधार बारिश के बीच राज्य के क‌ई हिस्सों से भूस्खलन की दुखद खबरें सामने आ रही है। राज्य के क‌ई सड़क मार्ग भूस्खलन के कारण मलबा आने से बंद पड़े हैं। पहाड़ी मार्गों पर यात्री भयग्रस्त होकर सफर करने को मजबूर हैं, इसका सबसे प्रमुख कारण सड़क मार्गों पर पहाड़ से अचानक पत्थर, बोल्डर आदि का आ जाना है, जिसके कारण अनेक दुर्घटनाएं सामने आ रही है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के टिहरी गढ़वाल (Tehri Garhwal) जिले से सामने आ रही है जहां बद्रीनाथ हाईवे पर चलती कार के ऊपर बोल्डर गिरने (car accident) से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कार में सवार दो अन्य लोग इस भयावह हादसे में बाल-बाल बच गए। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बोल्डर गिरने से दुर्घटनाग्रस्त कार के परखच्चे उड़ गए। बताया गया है कि मृतक राजकीय महाविद्यालय नरेंद्रनगर में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे।
यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी आपदा: रितु लम्बे समय बाद बेटी के साथ आई थी गांव लेकिन आपदा ने ले ली दोनों की जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाइवे पर तोताघाटी के पास सौड़पाणी में ऋषिकेश से आ रही एक कार के ऊपर अचानक पहाड़ी से एक बोल्डर गिर गया। बताया गया है कि जिस कार में यह बोल्डर गिरा उसमें राजकीय महाविद्यालय नरेंद्रनगर में प्रोफेसर मनोज सुंदरियाल अपने अधिवक्ता भाई पंकज सुंदरियाल के साथ बैठे थे। कार को उनका ड्राइवर चला रहा था। इस भीषण हादसे में प्रोफेसर मनोज गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके से गुजर रहे सेना के जवानों ने किसी तरह कार की छत काटकर तीनों को कार से बाहर निकाला और गम्भीर रूप से घायल प्रोफेसर मनोज को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भिजवाया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड दिया। हादसे की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड रोडवेज बस के चालक ने शराब के नशे में कार से कर दी भयानक भिड़ंत

यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top