Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड: चलती बोलेरो पर गिरा भारी भरकम बोल्डर, गाड़ी के उड़े परखच्चे देखें विडियो

चलती बोलेरो पर पहाड़ी से एकाएक गिरे भारी भरकम बोल्डर, दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार सभी नौ लोग गंभीर रूप से घायल, चार की हालत नाज़ुक, हायर सेंटर रेफर..

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। खासकर मानसूनी सीजन में तो पर्वतीय रूटों पर इनमें बेतहाशा वृद्धि देखने को मिली है। कभी वाहन बोल्डर की चपेट में आकर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं तो कभी भूस्खलन के चलते सड़कों पर मलबा आने से यात्रियों को सड़क पर रात गुजारनी पड़ रही है। सड़क दुघर्टना की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के देहरादून जिले से सामने आ रही है जहां चकराता कालसी रोड पर एक बोलेरो के ऊपर पहाड़ से एकाएक भारी भरकम बोल्डर गिर जाने से न केवल बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर पलट गया बल्कि वाहन में सवार सभी नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन की क्षतिग्रस्त हालत को देखकर ही हादसे की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ से गिरा भारी भरकम बोल्डर बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत..

बता दें कि यह दर्दनाक सड़क हादसा  चकराता कालसी रोड पर सहिया के करीब लालपुल के पास हुआ। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उनमें से चार लोगों की नाज़ुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें तत्काल हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top