Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: School up to class 12th will remain closed till January 31, read the Reopening guidelines carefully.

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड में 9वीं तक के सभी स्कूल आगे भी रहेंगे बंद, आदेश हुआ जारी

Uttarakhand School Close 2022: अग्रिम आदेशों के जारी होने तक उत्तराखंड में 9वीं कक्षा तक के सभी स्कूल रहेंगे बंद, गाइडलाइंस हुई जारी

उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने विगत 7 दिसंबर से राज्य के सभी स्कूलों को बंद कर दिया था। बार-बार संशोधित गाइडलाइंस के द्वारा अभी तक 31 जनवरी तक स्कूलों को बंद रखने के आदेश जारी हुए थे। जिसके बाद सोमवार 31 जनवरी से 10वीं से 12 वीं तक के विद्यालयों को सुचारू रूप से खोलने के आदेश राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए थे। अब इसी संबंध में एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जी हां.. कोरोना की वर्तमान स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार ने सोमवार शाम को 11 फरवरी तक विस्तारित गाइडलाइंस जारी कर दी है। जिसमें 9वीं कक्षा तक के स्कूलों को अभी फिलहाल बंद रखने के आदेश जारी किए हैं।(Uttarakhand School Close 2022)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड बोर्ड परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर, यहां जारी हुआ प्री-बोर्ड परीक्षा कार्यक्रम

देश-प्रदेश में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमी क्रोन के चलते लगातार पाबंदियां बढ़ रही हैं जिसकी वजह से उत्तराखंड सरकार ने संक्रमण की दर को देखते हुए 12वीं तक के सभी स्कूलों को 31 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया था हालांकि, इस दौरान ऑनलाइन क्लासेस जारी थी। बता दें कि अभी फिलहाल कोरोना की स्थिति सामान्य होने तक 9 वीं तक के स्कूल बंद ही रहेंगे तथा ऑनलाइन क्लासेस जारी रहेंगी। इसके साथ ही आंगनबाड़ी केंद्र भी 22 जनवरी तक बंद रहेंगे।


👉देवभूमि दर्शन के समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement

To Top