Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt=" Scooty accident in uttarakhand news at rudrapur"

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड: रक्षाबंधन की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे में स्कूटी सवार दंपती की मौत

Scooty accident in uttarakhand: स्कूटी सवार दंपती को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही मौत, हादसे से परिवार की रक्षाबंधन की खुशियों पर भी लगा ग्रहण..

राज्य में दर्दनाक सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन राज्य के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सुनाई देती है। दर्दनाक सड़क दुर्घटना की ऐसी ही एक दुखद खबर राज्य के उधमसिंह नगर जिले से सामने आ रही है जहां एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर स्कूटी सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। (Scooty accident in uttarakhand) इस दर्दनाक हादसे ने परिवार की रक्षाबंधन की खुशियों पर भी ग्रहण लगा दिया। हादसे की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस हादसे की गहनता से जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड सरकार का आंगनबाड़ी, आशा कार्यकर्त्ताओं को रक्षाबंधन का बड़ा तोहफा

अल्मोड़ा कोऑपरेटिव बैंक में सचिव के पद कार्यरत थे मृतक हीरा, छुट्टी पर पत्नी के साथ ग‌ए थे छोटे भाई से मिलने:- प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के रामनगर के ढेला निवासी हीरा सिंह रावत पुत्र गोविंद सिंह बीते रविवार सुबह अपनी पत्नी कमला देवी के साथ स्कूटी वाहन संख्या यूके-19-ए-0853 से सितारगंज में रहने वाले अपने छोटे भाई पूरन सिंह रावत से मिलने आए थे। बताया गया है कि पूरन सितारगंज स्थित सिडकुल की किसी कम्पनी में कार्य करता है। शाम को वापस घर लौटते समय जैसे ही हीरा की स्कूटी सिसौना गांव के पास पहुंची तो उसे सिडकुल की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार वाहन संख्या एचआर-63-सी-0769 ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे दोनों पति-पत्नी वाहन की चपेट में आ ग‌ए। जिससे हीरा और उसकी पत्नी कमला ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड दिया। मृतक हीरा अल्मोड़ा कोऑपरेटिव बैंक में सचिव के पद कार्यरत थे। वर्तमान में उनकी तैनाती अल्मोड़ा जिले के सल्ट में थी। मृतक दंपति अपने पीछे चार बच्चे छोड़कर ग‌ए है। दुखद घटना से बच्चों सहित सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- चलमोड़ीगाड़ा-कलौटा मोटरमार्ग पर दर्ज याचिका उत्तराखंड हाईकोर्ट में खारिज,सड़क निर्माण का रास्ता साफ

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

VIDEO

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

Advertisement
To Top